Tuesday 20 March 2018

4 - विदेशी मुद्रा व्यापार - रणनीति


साधारण 4 एच स्विंग रणनीति - 2 सप्ताह में 923 पिप्स। अरे, मैं इस सिस्टम को 3 महीने के लिए व्यापार कर रहा हूं, कई सौ पिप्स और लगभग 50 खाते में खाता है और मैं इसे ईए में बदलना चाहूंगा। इसके नियम बहुत सरल हैं। यह मुख्य रूप से मूल्य आंदोलन पर आधारित है, और यह तथ्य है कि कीमतों में बढ़ते औसत रुझान को पीछे छोड़ना और उसमें उछाल करना, मजबूत आंदोलनों का निर्माण करना है। पिछले 2 सप्ताह के परिणाम। GBPUSD 212 pips. EURUSD 712 pips। यह सिस्टम किसी भी चार्ट पर काम करता है, जिसका उपयोग मैं करता हूं यह 4 एच और 1 एच चार्ट पर है.आप किसी अन्य समय सीमा पर प्रयास करने से पहले इसे बैकस्टेस्ट करना सुनिश्चित करें। बोलिंगर एस मूविंग औसत से कीमतों में उछाल आने के बाद एंट्री बनाई जाती है, जब मूविंग एवरेज ऊपर या नीचे इंगित करता है। एमए ने लंबे ट्रेडों या मंदी के लिए एक तेजी से मोमबत्ती बनाई, कम समय के लिए जगह रोक ऑर्डर 1 मिनट के लिए मोमबत्ती के ऊपर या नीचे के लिए मोमबत्ती से नीचे स्पष्टीकरण के लिए उदाहरण देखें। लॉक ट्रोप्स के लिए पिछली बार के नीचे कम से कम 1 पीपी है, और पिछले पट्टी के ऊपर 1 पिप ऊपर उच्च के लिए फैला है छोटी ट्रेडों। यह यही है कि यह व्यवस्था सभी के बारे में है। लेट ट्रेड्स के लिए आखिरी 4 सलाखों के कम से कम निम्नतम पाइप के लिए पीछे रहना है और छोटे ट्रेडों के लिए पिछले 4 सलाखों के उच्चतम ऊपरी ऊपर 1 पीईप है। बंद करो.मैं प्रत्येक व्यापार पर इक्विटी शुरू करने का 2 जोखिम लगाता हूं। उस बारे में, मेरे ब्लॉग पर ट्रेडों के लिए और अधिक उदाहरण मिलते हैं मैं यहां साप्ताहिक परिणाम भी पोस्ट कर सकता हूं। हम सभी को कई पिप्स। ईए बनाने पर मदद देने के लिए बहुत सराहना की जाएगी। बॉलिंगर एस मूविंग एवर से बाउंस की कीमत के बाद किया जाता है, जब मूविंग एवरल चल रही है या नीचे इंगित करता है। बाद में कीमत एमए से बाउंस हो गई है। लंबे ट्रेड्स के लिए तेजी से मोमबत्ती या कम, मंदी के लिए मंदी की जगह बनाया या नीचे के लिए मोमबत्ती के नीचे स्पष्टीकरण के लिए घड़ी के उदाहरण। उदाहरण के बार में कुछ मामलों में एमए को छूता है - कुछ में नहीं - बी बी एम से उछाल हो सकता है और अधिक विवरण में योग्यता प्राप्त की जा सकती है। fxbs बोलिंगर एस मूविंग औसत, जब मूविंग औसत ट्रेन है डिंग की ओर इशारा करते हुए या नीचे। मूल्य के बाद एमए से बाउंस हो गया है, लंबे ट्रेडों के लिए एक तेजी से मोमबत्ती या कम, मंदी की जगह के लिए मस्तूल के ऊपर 1 मील की दूरी के लिए मोमबत्ती से ऊपर या नीचे के लिए मोमबत्ती के नीचे बनाया गया। स्पष्टीकरण के लिए घड़ी के उदाहरण। उदाहरणों में कुछ मामलों बार एमए को छूता है, कुछ में नहीं - बी.बी. एम. ए. से उछाल हो सकता है और अधिक विवरण में योग्यता प्राप्त की जानी चाहिए। आप सही हैं, यह एक ऐसा हिस्सा है जो प्रोग्राम को थोड़ा कठिन है। किसी भी समय जब मोमबत्ती एमए के करीब आता है इसे छूना पड़ता है, और विपरीत दिशा में मोमबत्ती की तुलना में बनाया जाता है - मैं व्यापार को बाउंस ले जाऊंगा जब मोमबत्ती के विपरीत दिशा में बंद हो जाता है। बाउंस के बाद मैं उच्च या कम से कम के ऊपर आदेश डालता हूं। अधिक सवालों का स्वागत है। क्या आप केवल बी और मोमबत्ती पैटर्न का उपयोग किसी भी अन्य पुष्टिकरण सिग्नल से किया जाता है। Phoenix क्या आप केवल बीबी और मोमबत्ती पैटर्न का उपयोग किसी भी अन्य पुष्टिकरण संकेत का उपयोग करते हैं। केवल बीबी और मोमबत्ती पैटर्न। पुष्टिकरण संकेत मोमबत्ती है जो बाउंस की पुष्टि करते हुए विपरीत दिशा में है उसके बाद मोमबत्ती बंद है मैं स्टॉप ऑर्डर डालता हूं.आप अपने चार्ट में प्रवेश कर दिखाया है कि आपने ट्रेडमार्क की दिशा में कैंडल के पहले प्रवेश को देखा था, पहले चार्ट को देखा था, एक मंदी की मोमबत्ती बी.बी. लाइन के पास गई थी, तो अगले मोमबत्ती तेजी से थी, लेकिन आपने नहीं किया उस मोमबत्ती के करीब दर्ज करें। एम 256 अरे, मैं इस प्रणाली को 3 महीने के लिए कारोबार कर रहा हूं, कई सौ पिप्स और खाते में लगभग 50 अर्जित करता हूं और मैं इसे ईए में बदलना चाहूंगा। इसके नियम बहुत सरल हैं। यह मुख्य रूप से आधारित है मूल्य आंदोलन पर, और तथ्य यह है कि कीमतों में बढ़ते औसत रुझान को वापस लेना और उसमें उछाल करना, मजबूत आंदोलनों का निर्माण करना है। पिछले 2 सप्ताह परिणाम। GBPUSD 212 pips. EURUSD 712 pips। यह सिस्टम किसी भी चार्ट पर काम करता है जिसे मैं इसे 4H पर उपयोग करना पसंद करता हूं और 1 एच चार्ट। आप किसी अन्य समय सीमा पर प्रयास करने से पहले इसे बैकस्टेस्ट करने का आश्वस्त रहें। बोलिंगर की मूविंग औसत से कीमत का उछाल आने के बाद प्रवेश किया जाता है, जब मूविंग एवरल चल रहा है या नीचे इंगित करता है। बाद में एमए से कीमत बाउंस हो गई है लम्बे ट्रेडों के लिए तेजी से मोमबत्ती या छोटी, मकान के लिए मंदी ई स्टॉप ऑर्डर 1 मिनट के लिए मोमबत्ती के ऊपर या कम नीचे के लिए मोमबत्ती के लिए स्पष्टीकरण के लिए उदाहरण देखें। लेट ट्रेड्स के लिए पिछले पट्टी से कम नीचे 1 पीपी और छोटी ट्रेडों के लिए पिछले पट्टी के ऊपर 1 पीप ऊपर है। यह सिस्टम क्या है.स्थापना हानि लंबी ट्रेडों के लिए पिछले 4 सलाखों के निचले निम्नतम नीचे 1 पीप के लिए और पिछली 4 बार के उच्चतम उच्चतम ट्रेडर्स के लिए केवल 1 ट्रिप से पीछे रहती है। प्रत्येक व्यापार पर शुरुआती इक्विटी के 2। उस बारे में इस बारे में मेरे ब्लॉग में ट्रेडों के लिए और उदाहरण मिलते हैं मैं यहां साप्ताहिक परिणाम भी पोस्ट कर सकता हूं। हम सभी के लिए कई चीजें.ईए बनाने पर सहायता में बहुत सराहना होगी। 6 सितंबर, 2013 यह ट्रेडिंग रणनीति दोनों सरल और प्रभावी है, कुछ विचलन पाने के लिए आप कुछ मुद्रा जोड़े या अन्य बाजारों को एक साथ व्यापार कर सकते हैं यह एक प्रवृत्ति को पकड़ने और व्हाइस्पॉज़ और व्यापारिक श्रेणियों के प्रभाव को कम करने का अवसर देगा। नियम प्लेस 12 ईएमए और 30 ईएमए USDJPY पर चार्ट टाइमफ़्रेम 4 एच होगा लंबे समय तक लम्बी एंट्री सिग्नल तब प्रकट होता है जब तेजी से ईएमए, जो कि इस मामले में 12 अवधि है, धीमे 30 अवधि ईएमए के ऊपर क्रॉस खरीदें खरीदें ऑर्डर के ऊपर 2 पिप्स उच्च और स्टॉप लॉस के नीचे 2 पिक्स नीचे होंगे एक ही बार में शॉर्ट्स के लिए जब 12 एएमए बंद हो गया है, तो 30 एएमए को बेचने के क्रम में 2 ईपीए बेचने के लिए नीचे पिप्स नीचे गिर गया है और स्टॉप लॉस 2 पिप्स ऊपर से ऊपर है। यह एक हमेशा की ट्रेडिंग रणनीति है यदि आप लंबे हैं, तो आप जब कोई बिकने वाला सिग्नल निकलता है तो यह बाहर निकलता है और कम हो जाता है.यह रणनीति लंबी अवधि के फ्रेम, 1 एच, 4 एच और डेली चार्ट पर अच्छी तरह से काम करती है यदि आप दैनिक समय के फ़्रेम पर व्यापार करते हैं, तो आप सभी चार्ट्स को एक दिन के नाद सेटअप ऑर्डर में देख सकते हैं यदि आपको सिग्नल मिलते हैं एक कम तनावपूर्ण अभी तक फायदेमंद परिदृश्य। रीयंट पोस्ट। विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 10 एच 4 बोलिंगर बैंड रणनीति। उपयोगकर्ता द्वारा 24 दिसंबर, 2007 को प्रस्तुत किए गए - 04 09. मौजूदा रणनीति जो क्लौब द्वारा प्रस्तुत की गई थी, धन्यवाद जो, और हर किसी के लिए खुश व्यापार। एच 4 बोलिंजर बैंड रणनीति। टूल्स बोलिंजर बैंड 20 टाइमफ़्रेम एच 4 मुद्रा यह सब बहुत सरल है और मैं इसका इस्तेमाल अवसरों का पता लगाने के लिए करता हूं और यह बहुत अच्छा है। यदि आप एक एच 4 यूरो जेपीई चार्ट खोलते हैं और आप बोलिंगर बैंड 20 सूचक को सम्मिलित करते हैं, यदि आप चार्ट देख रहे हैं तो आप देखेंगे कि बैंड बस एक प्रतिरोध और समर्थन ऊपरी बैंड एक प्रतिरोध है और लोअर बैंड एक समर्थन है यदि आप चार्ट पर ध्यान देते हैं तो आप देखेंगे कि अधिकतर समय ऊपरी बैंड पर फिसल जाता है, तो यह लोअर बैंड में वापस लौटाता है, तो मैं कैसे व्यापार करता हूं बहुत आसान है, मैं कीमत छूने के लिए ऊपरी बैंड का कहना है और इसके ऊपर नहीं बंद होने तक इंतजार करता हूं और जब तक मोमबत्ती का निर्माण नहीं हो जाता, तब तक इंतजार होता है जब यह खत्म हो जाता है और अगली मोमबत्ती पिछले ऊपरी बैंड के नीचे खुलती है, तब मैं लघु व्यापार में प्रवेश करता हूँ 100 पिप्स को लक्षित करें या जब तक यह लोअर बैंड को छूता न हो.जब यह लोअर बैंड को छूता है और मोमबत्ती इसके ऊपर बंद हो जाती है, और अगली मोमबत्ती पिछले लोअर बैंड से ऊपर खुलती है तो मैं लांग अप्पर बैंड या 100 पिप्स के साथ लांग जाता हूँ आप विकसित कर सकते हैं इस रणनीति के रूप में मैंने किया, और आप कर सकते हैं बहुत ज्यादा लाभ, मैंने इस महीने 800 से ज्यादा पिप्स बना लिए हैं। आप अपनी वेबसाइट को और अधिक मदद के लिए देख सकते हैं यदि आप इस तकनीक में सोचते हैं और चार्ट का निरीक्षण करते हैं, तो मुझे यकीन है कि आप इस रणनीति को जल्दी से विकसित कर लें और 99 जीतने वाले व्यापार करें। Chalhoub. H4 बोलिंगर बैंड रणनीति भाग II. Tools बोलिंजर बैंड 20 टाइमफ़्रेम एच 4 मुद्रा किसी भी.इस रणनीति के पिछले रणनीति की निरंतरता है मैं विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति से पहले प्रस्तुत 22.This रणनीति बहुत सरल है, और आप विदेशी मुद्रा मंच पर और अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं उदाहरण के लिए, प्रत्येक विदेशी मुद्रा फोरम में बोलिंगर बैंड दृश्य उदाहरणों से उपयुक्त ब्रेकलाइन जारी करें, अब तक प्रतीक्षा करें जब तक कि मोमबत्ती ब्रेकलाइन को तोड़ने तक इंतजार न करें यह ब्रेक ट्रेड सिग्नल नहीं है, हमें एक अतिरिक्त पुष्टि होनी चाहिए, यहां बोलिन्जर बैंड की भूमिका आइए, बोलिंगर बैंड ऊपरी और निचले स्तर पर देखें, यदि दोनों दोनों खोले हैं तो इसका मतलब है कि ऊपरी बैंड यूपी है और निचले बैंड नीचे हैं, तो यह एक व्यापार का एक अनुबंध है। थॉमस द्वारा दिसम्बर 24, 2007 - 14 26. मैं आरटी की टिप्पणी के बारे में कुछ सोच रहा हूं, आप देखेंगे कि ज्यादातर समय ऊपरी बैंड पर आए और फिर लोअर बैंड में वापस लौट आए, तो मैं कैसे व्यापार बहुत आसान है, मैं कीमत की प्रतीक्षा करता हूं छूता है ऊपरी बैंड का कहना है और इसे ऊपर नहीं इसके ऊपर बंद होता है और जब तक मोमबत्ती बनाई जाती है, तब तक इंतजार नहीं होता जब यह खत्म होता है और अगले ऊपरी बैंड के नीचे अगले मोमबत्ती खुल जाती है, तब मैं 100 पिप्स लक्ष्य के साथ लघु व्यापार में प्रवेश करता हूं या जब तक यह स्पर्श नहीं करता लोअर बैंड. मैं इसे खत्म नहीं समझता और अगले ऊपरी बैंड के नीचे अगले मोमबत्ती खुलता है तो मैं लक्ष्य के साथ लघु व्यापार में प्रवेश करता हूं पिछले बैंड के तहत खुलने से आप क्या मतलब करते हैं अगर कीमत ऊपरी बैंड के ऊपर बंद हो जाती है और क्या होता है तो यह बैंड में वापस आता है क्या यह एक छोटे व्यापार में प्रवेश करने के लिए कुछ संकेतक है। 25 दिसम्बर, 2007 - 04 12. जोड़ी द्वारा प्रस्तुत, मैं अपनी साइट पर मुफ्त सिग्नल पोस्ट करता हूं, इस लिंक पर जाकर बस रजिस्टर करें और फिर लॉगिन करें मुफ्त सिग्नल यदि आप अपने संकेतों का पूर्ण लाभ लेना चाहते हैं इस लिंक पर एक सदस्य बनें। जो 25 दिसम्बर, 2007 - 04 29 को प्रस्तुत करेंगे। मैं इसे फिर से समझाऊँगा, मैं एच 4 टाइमफ्रेम पर EURJPY मुद्रा खुलूँगा अब मुझे लगता है कि मोमबत्ती ऊपरी बैंड को छू रही है, कीमत इसके ऊपर जा रही है तो इसके तहत, मैं इस 4 घंटे तक मोमबत्ती समाप्त होने तक इंतजार करता हूं, यदि यह 1- ऊपरी बैंड के नीचे बंद हो जाता है और इसे इसे 2 में तोड़ नहीं सकता है- या अगर वह ऊपरीबैंग के ऊपर खुलता है और इसके नीचे बंद होता है, तो मैं ऊपरी बैंड को समझता हूं मौजूदा समापन मोमबत्ती पर एक प्रतिरोध और मैं कम, मेरा लक्ष्य कम बैंड या 100 पिप्स होगा यह आसान है। यह तकनीक मेरी रणनीति का मूल है, निश्चित है कि मैं व्यापार की पुष्टि के लिए इसके साथ अन्य चीजों का उपयोग करता हूं और यह बहुत ही शक्तिशाली, आप अपनी वेबसाइट पर इसका प्रदर्शन देख सकते हैं। गुड लक थॉमस। उपहार द्वारा 26 दिसंबर 2007 को प्रस्तुत किया गया था - 13 40. प्रिय जो, हमारे साथ अपने विचार साझा करने के लिए धन्यवाद, अगर कीमत ऊपरी बैंड को तोड़ देती है और आगे बढ़ती है यह एक लंबी संकेत है सबसे अच्छा सादर, उपहार। जो 27 दिसंबर, 2007 को प्रस्तुत किया - 07 36. यह आवश्यक नहीं है मैं यह एक बाधा नहीं है अगर यह ऊपरी बैंड को तोड़ता है तो वह वहां अगले मोमबत्ती में रह सकता है जो इसे इसके नीचे कांटे रखेगा या शायद यह जारी रहेगा जैसा कि यूआरजेपी अब कर रहा है, मैं क्या करता हूं यह बताता है कि कीमत नीचे बैंड को छूती है और यह इसके ऊपर बंद हो जाता है ठीक है, तो मैं ऊपरी बैंड को लक्ष्य के साथ लंबे समय से करूँगा, इसलिए यदि कीमत ऊपर जाकर ऊपरी बैंड को छू लेती है तो मैं सीधे से बाहर नहीं निकलता हूँ, मैं 4 घंटे तक मोमबत्ती की स्थापना के इंतजार कर रहा हूं और अगर मैं देखता हूं कि इसे नीचे बंद होता है निचले बैंड मैं तुरन्त बाहर निकलता हूं, अगर यह ऊपर बंद हो जाता है, तो मैं अगली मोमबत्ती की प्रतीक्षा करूँगा यदि अगले मोमबत्ती ऊपरी बैंड के नीचे बंद हो जाती है तो मैं बाहर निकलता हूं अगर इससे ऊपर रहता है तो मैं इसे आरक्षित करूँगा यदि आप चार्ट को बहुत अच्छी तरह से देखते हैं तो आपको पता चल जाएगा चीजों की एक बहुत कुछ, मैं आपको इसे अच्छी तरह से ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रोत्साहित करता हूं। उपयोगकर्ता द्वारा 29 दिसंबर 2007 को सबमिट किया गया - 16 56. मैंने आपकी साइट पर जाकर पोस्ट किए गए परिणामों पर कुछ देखा है। आप अपनी प्रविष्टि और लक्ष्य सीमा और एसएल दिखाते हैं लेकिन आपकी सीमा बहुत अधिक है आपके एसएल से छोटा, मूल रूप से आप 50 पीआई को जोखिम उठाना चाहते हैं लाभ के 35 पिप्स हासिल करने के लिए नुकसान की पीएस यह वास्तव में भयानक जोखिम लाभ अनुपात नहीं है ज्यादातर व्यापारियों ने 2 1 या 3 1 लाभ जोखिम अनुपात की सिफारिश की है।

No comments:

Post a Comment