Monday 19 March 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार - डेमो सॉफ्टवेयर डाउनलोड


विदेशी मुद्रा, इंडेक्स कमोडिटीज। एफएक्ससीएम पुरस्कार 1 कुछ उदाहरणों में, कुछ बिचौलियों के ग्राहकों के लिए खाता एक मार्कअप के अधीन होता है। डेमो अकाउंट हालांकि डेमो खाते असली बाजारों को दोहराने का प्रयास करते हैं, वे नकली बाजार के माहौल में काम करते हैं। जो उन्हें असली खातों से भिन्न है, लेकिन इसमें सीमित नहीं है, वास्तविक समय के बाजार की तरलता पर निर्भरता की कमी, कीमतों में देरी और कुछ ऐसे उत्पादों की उपलब्धता, जो जीवित खातों पर होने योग्य नहीं हो सकती है। डेमो पर्यावरण का परिणाम असामाजिक रूप से हो सकता है, निष्कासित लेन-देन की अस्वीकार किए गए आदेशों की कमी या या गिरावट की अनुपस्थिति। ऐसे उदाहरण हो सकते हैं जहां मार्जिन आवश्यकताओं को अलग-अलग खातों से भिन्न होता है क्योंकि डेमो खातों के अद्यतन हमेशा वास्तविक खातों के साथ मेल नहीं खाते। जोखिम चेतावनी हमारा सेवा में उन उत्पादों को शामिल किया जाता है जो मार्जिन पर कारोबार करते हैं और आपके जमा किए गए धन से अधिक होने वाले नुकसान का जोखिम उठाते हैं सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो यह सुनिश्चित करें कि आप पूरी तरह से जोखिमों को समझते हैं। उच्च जोखिम निवेश चेतावनी विदेशी मुद्रा विनिमय या मार्जिन पर मतभेदों के लिए अनुबंध एक उच्च स्तर का जोखिम रखता है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है संभावना यह है कि आप आपके जमा किए धन से अधिक नुकसान पहुंचा सकता है एफएक्ससीएम द्वारा पेश किए गए उत्पादों का व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति, जरूरतों और अनुभव के स्तर पर सावधानी से विचार करना चाहिए आपको मार्जिन पर ट्रेडिंग के साथ जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए FXCM सामान्य प्रदान करता है सलाह जो आपके उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति या जरूरतों को ध्यान में नहीं रखती है इस वेबसाइट की सामग्री को व्यक्तिगत सलाह के रूप में नहीं माना जाना चाहिए FXCM आपको एक अलग वित्तीय सलाहकार से सलाह लेने की सलाह देता है.कृपया पूरी जोखिम चेतावनी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। पूंजी बाजार एफएक्ससीएम लिमिटेड सामूहिक रूप से कंपनियों के एफएक्ससीएम ग्रुप के भीतर एक ऑपरेटिंग सहायक है, एफएक्ससीएम समूह सभी संदर्भ एफएक्ससीएम के लिए इस साइट पर एफएक्ससीएम ग्रुप का संदर्भ लें। विदेशी मुद्रा पूंजी बाजार लिमिटेड वित्तीय आचरण प्राधिकरण पंजीकरण संख्या 217689.Tax उपचार द्वारा यूनाइटेड किंगडम में अधिकृत और विनियमित है आपकी वित्तीय सट्टेबाजी गतिविधियों का यूके कर उपचार आपके व्यक्तिगत परिस्थितियों पर निर्भर करता है और भविष्य में परिवर्तन के अधीन हो सकता है, या अन्य न्यायालयों में भिन्न हो सकता है। कॉपीराइट 2017 विदेशी मुद्रा पूंजी बाजार सभी अधिकार सुरक्षित। नॉर्थ शैल बिल्डिंग, 10 लोअर थॉमस स्ट्रीट, 8 वीं मंजिल, लंदन ईसी 3 आर 6 एएड कंपनी इंग्लैंड वेल्स में शामिल नहीं 04072877 पंजीकृत कार्यालय के साथ ऊपर. हम हमारी साइट की कार्यक्षमता और कार्यक्षमता बढ़ाने के लिए कुकीज़ का उपयोग करते हैं, जो अंततः आपके ब्राउज़िंग अनुभव को बेहतर बनाता है इस साइट को ब्राउज़ करने के लिए जारी रखने से आप हमारी कुकीज के उपयोग से सहमत हैं आप किसी भी समय अपनी कुकी सेटिंग बदल सकते हैं और जानें.आपका ब्राउज़र आउटसोर्सिंग से जुड़ी विदेशी मुद्रा, वास्तविक समय के बाजार में तरलता पर निर्भरता की कमी, मूल्य निर्धारण में देरी, और कुछ उत्पादों की उपलब्धता जो कि जीवंत खातों पर नहीं हो सकती है, डेमो पर्यावरण में आदेश निष्पादित करते समय परिचालन क्षमताओं का परिणाम असामान्य रूप से हो सकता है, निष्कासित किए गए लेन-देन की कमी या अस्वीकार किए जाने की अनुपस्थिति। ऐसे उदाहरण हो सकते हैं जहां मार्जिन आवश्यकताएं भिन्न होती हैं डेमो खातों के अपडेट के रूप में लाइव खातों में से वे हमेशा वास्तविक खातों के साथ मेल नहीं खाते। जोखिम चेतावनी हमारी सेवा में उन उत्पादों को शामिल किया गया है जो मार्जिन पर कारोबार करते हैं और आपके जमा किए गए फंडों के अतिरिक्त नुकसान का खतरा लेते हैं उत्पादों सभी के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं निवेशकों कृपया सुनिश्चित करें कि आप पूरी तरह से जोखिमों को समझते हैं। डाउनलोड मेटाट्रेडर 5. डाउनलोड मेटाट्रेडर 5 और विदेशी मुद्रा, स्टॉक, फ़्यूचर्स और सीएफडीएस कारोबार की शुरुआत करें रिच ट्रेडिंग फंक्शनैलिटी, तकनीकी और मौलिक बाजार विश्लेषण, प्रतिलिपि व्यापार और स्वचालित व्यापार सभी रोमांचक विशेषताएं हैं जो आप कर सकते हैं अभी मुफ्त में प्रवेश करें। मेटाट्रेडर 5 आधुनिक फॉरेक्स के लिए विभिन्न प्रकार के फ़ंक्शन प्रदान करता है और विनिमय बाजार व्यापारी। लचीले विदेशी मुद्रा, स्टॉक और अन्य प्रतिभूति व्यापार के लिए व्यापारिक आदेशों का पूरा सेट। दो स्थिति लेखा प्रणाली जाल और हेजिंग। 21 टाइमफ्रेम और उद्धरणों का एक मिनट के इतिहास के साथ चार्ट की अनवरमित मात्रा। 80 ​​से अधिक के साथ तकनीकी विश्लेषण तकनीकी संकेतक और विश्लेषणात्मक टूल। वित्तीय समाचार और आर्थिक कैलेंडर के आधार पर मौलिक विश्लेषण। अंतर्निहित MQL5 विकास पर्यावरण के साथ शक्तिशाली एल्गोरिथम व्यापार। मेटाट्रेडर मार्केट में तैयार-से-उपयोग के लिए व्यापारिक अनुप्रयोगों का सबसे बड़ा स्टोर। अनुभवी व्यापारियों के सौदों.सभी महत्वपूर्ण बाज़ार की घटनाओं का ट्रैक रखने के लिए अलर्ट की व्यवस्था। सभी उन्नत व्यापार और विश्लेषण उपकरण का उपयोग करें, जबकि विदेशी मुद्रा, स्टॉक, फ़्यूचर्स और सीएफडी। आईफ़ोन और आईपैड के लिए सीएफ़्स। मेटाट्रेडर 5। एप्पल उपकरणों के एक लाख उपयोगकर्ता पहले से ही मेटाट्रेडर 5 मोबाइल को विदेशी मुद्रा, स्टॉक और अन्य प्रतिभूतियों से जुड़ने के लिए डाउनलोड किया है। अब यह एप्लिकेशन आपको सीधे कनेक्ट करने की अनुमति देता है। दलाल सर्वर पर, स्टॉक की कीमतें और मुद्रा उद्धरण प्राप्त करें, चार्ट्स और तकनीकी संकेतकों और व्यापार का उपयोग करके वित्तीय बाजारों का विश्लेषण करें, यह मत भूलो कि आप अपने व्यापारिक संचालन के इतिहास को भी देख सकते हैं इन सभी रोमांचक सुविधाओं को दुनिया में कहीं भी इस्तेमाल किया जा सकता है। मुक्त व्यापारिक दुनिया में कहीं भी मुद्राओं और शेयरों। निर्मित बाजार विश्लेषण उपकरण में 30 तकनीकी संकेतक और 24 विश्लेषणात्मक वस्तुओं। बाजार की गहराई के साथ पूर्ण-विशेष रुप से प्रदर्शित व्यापार प्रणाली और व्यापार निष्पादन और हेजिंग स्थिति लेखा प्रणालियों के सभी प्रकार। व्यापारिक आदेशों का पूरा सेट लंबित और स्टॉप ऑर्डर 3. चार्ट प्रकार और 9 टाइमफ्रेम सहित। निर्मित चैट, वित्तीय समाचार सूचनाएं और पुश सूचनाएं। आईपैड के लिए विस्तारित संस्करण। अपने iPhone या iPad पर किसी भी समय बाजारों तक पहुंच स्थापित करने के लिए मोबाइल एप्लिकेशन इंस्टॉल करें। एंड्रॉइड के लिए मेटाट्रेडर 5। अपने एंड्रॉइड ओएस संचालित स्मार्टफोन या टैबलेट और व्यापार वित्तीय साधनों की मुद्राओं, सीएफडी, वायदा, विकल्प और शेयरों पर डाउनलोड मेटाट्रेडर 5। दुनिया में कहीं भी विदेशी मुद्रा, स्टॉक, वायदा और सीएफडी। 2 व्यापारिक प्रणालियां पारंपरिक नेटिंग सिस्टम और हेजिंग ऑप्शन सिस्टम। बाज़ार की गहराई और सभी प्रकार के व्यापारिक संचालन सहित शक्तिशाली ट्रेडिंग सिस्टम। लंबित और स्टॉप-ऑर्डर सहित व्यापार आदेशों का पूरा सेट .3 चार्ट प्रकार और 9 टाइमफ्रेम। निर्मित तकनीकी विश्लेषण उपकरण 30 संकेतक और 24 विश्लेषणात्मक ऑब्जेक्ट्स। रजिस्टर्ड सदस्यों के साथ चैट। वित्तीय समाचार सूचनाएं और पुश सूचनाएं। गोलियों के लिए विस्तारित संस्करण। एंड्रॉइड के लिए मोबाइल एप्लिकेशन डाउनलोड करें और जहां भी आप अपने साथ व्यापार मंच ले जाएं आप जाते हैं। यदि आपके पास Google Play तक पहुंच नहीं है, तो एंड्रॉइड 4 0 और इसके बाद के संस्करण के लिए मेटाट्रेडर 5 एपीके डाउनलोड करें। मेटाट्रेडर 5 वेब ट्रेडिंग। मेटा ट्रेडर 5 वेब प्लेटफॉर्म को किसी भी एप्लिकेशन को डाउनलोड या इंस्टॉल किए बिना उपयोग करें यह आपको विदेशी मुद्रा पर व्यापार करने और किसी भी ब्राउज़र और ऑपरेटिंग सिस्टम से एक्सचेंज मार्केट्स आपको केवल एक इंटरनेट कनेक्शन की ज़रूरत होती है अपने खाते में प्रवेश करें और बस कुछ ही क्लिक में ट्रेडिंग शुरू करें। मेटाट्रैड को लॉन्च करें एआर 5 वेब मंच अभी और तुरंत व्यापार शुरू करते हैं। हाँ, वास्तव में विदेशी मुद्रा परीक्षक मदद करता है, समय बचाता है और आपको जल्दी सीखने और इंटरनेट पर मौजूद तकनीकों और सिद्धांतों का पता लगाने का मौका देता है आप कुछ परिस्थितियों में उन्हें काम कर सकते हैं, और जब आपको लगता है कि आपको किसी के पवित्र ग्रेल का पता चल गया है और उच्च भावपूर्ण स्तर पर हो रहा है तो आप जांचकर्ता पर बहुत ही शीघ्र जांच करते हैं, महीनों तक अपनी जमा राशि खोने के लिए इंतजार नहीं करना, लेकिन एक घंटे या दो में रणनीति के बारे में जानने के लिए और समझें जो सही था और यह कार्यक्रम साबित करता है कि विदेशी मुद्रा पर पैसा कमाना संभव है आपके प्रोग्राम के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, मुझे खुशी है कि मैंने इसे और अधिक पढ़ें खरीदा है। एक जरूरी है उपकरण एक मूल्य पढ़ने के उत्साही के रूप में, विदेशी मुद्रा परीक्षक ने मेरी सीखने की अवस्था में कटौती करने में बहुत मदद की है मुझे कोई अन्य प्रोग्राम नहीं मिला है जो वास्तव में ऐसा कर सकता है - और मुझे विश्वास है, मैंने देखा है इसके अलावा, उनका ग्राहक समर्थन सबसे अच्छा है। यह एक महान कार्यक्रम है और वास्तव में परिणाम देखने के लिए सप्ताह इंतजार किए बिना सिस्टम परीक्षण करने के लिए बहुत लंबा रास्ता तय करता है। एमिनेज और फ्यूचर्स अनुबंधों के लिए अनुमति देने वाले किसी भी योजना के लिए मैं किसी एक को खरीदने के लिए पहली पंक्ति में रहूंगा। शुभ दिन विदेशी मुद्रा परीक्षक ने मुझे अनुमति दी मेरे व्यापार में अग्रिम और मुझे मूल्य कार्रवाई के कई वैश्विक सिद्धांतों को समझने का मौका दिया, यह कार्यक्रम उन लोगों के लिए है जिन्होंने विशिष्ट रूप से यह तय करने का फैसला किया है कि मैं वास्तव में क्या व्यापार कर रहा हूं, मैं इसे रोबोट के लिए एक परीक्षक के रूप में उपयोग करने के लिए उत्सुक हूं, लेकिन यहां तक ​​कि उन कार्यक्रमों की मदद से मैं उन चीजों को समझता हूं जो बहुत ही अजीब हो सकता है धन्यवाद। हेलो विदेशी मुद्रा परीक्षक कार्यक्रम के लिए धन्यवाद, मैं इसे पल लेने के लिए अफसोस नहीं करता, यह मुझे व्यापार रणनीति विकसित करने में मदद करता है विदेशी मुद्रा परीक्षक के साथ यह बहुत तेज़ है व्यापार सीखना मैं हर महीने इस बारे में एक महीने के लिए अभ्यास करने के लिए उपयोग कर रहा हूं, और यह उपकरण मैंने अपने एफएक्स व्यापार कैरियर में खरीदा है सबसे अच्छी चीज है, खासतौर पर मेरी रणनीति के लिए, खासतौर पर मेरी रणनीति के लिए चार्ट तैयार करने में कुछ समय लगा, लेकिन यह संभवतः प्रयास के लायक है, आप शायद यह हर समय सुनते हैं, लेकिन मैं ईमानदारी से यह चाहता हूं कि यह पहली चीज है जिसे मैं खरीदा था, क्योंकि यह मेरे लिए सड़क के नीचे बहुत अंतर था। एक अति उत्कृष्ट कार्यक्रम मुझे मूल्य कार्रवाई पर पौराणिक कथा बनाते हैं प्यार करता हूँ, हमें ऐसे व्यापारियों को ऐसी अद्भुत मदद देने के लिए धन्यवाद, जिन्हें तेजी से सीखने की ज़रूरत है, मैं रोज़ों की तरह इसे रोज़ाना पसंद करता हूं, अधिकांश दिनों के लिए मैं इसे कभी-कभी आराम प्राप्त करने के लिए उपयोग भी करता हूं हर समय की संभावना तय करने में बहुत मदद मिलती है धन्यवाद। फिर से विदेशी मुद्रा परीक्षक ने मुझे अपने व्यापार के परिणामों में सुधार करने में बहुत मदद की है मैं व्यापारिक रणनीतियों के चयन और परीक्षण में ज्यादा विश्वास रखता हूं मुझे नए व्यापारिक विचारों की जांच करने के लिए एक उत्कृष्ट संभावना भी मिली है जल्दी और गुणात्मक रूप से। 16 अप्रैल को मैंने आखिरकार इसके बारे में सोचने की लंबी अवधि के बाद विदेशी मुद्रा परीक्षक कार्यक्रम खरीदा था अब, 4 महीने बाद, मैंने इस कार्यक्रम की मदद से अपनी खुद की ट्रेडिंग रणनीति बनाई है, जो मुझे एक बहुत-बहुत - विदेशी मुद्रा बाजार पर खराब आयी मैं परीक्षण के दौरान लगातार सुधार की जा रही नई रणनीतियों का परीक्षण कर रहा हूं जो इस अद्भुत कार्यक्रम के सभी डेवलपर्स के लिए धन्यवाद। विदेशी मुद्रा परीक्षक निश्चित रूप से किसी को काम करने के लिए सबसे अच्छा प्रोग्राम है मौलिक रणनीति विदेशी मुद्रा परीक्षक के साथ काम करने की लंबी अवधि के बाद मुझे एक वास्तविक चार्ट पर आंदोलनों का अनुमान लगाने की क्षमता प्राप्त हुई, साथ ही, विदेशी मुद्रा परीक्षक ने मुझे निराशाजनक रणनीतियों का खारिज करने और अपने काम करने वालों को बेहतर बनाने में मदद की। मुझे यह कहना है कि यह एक महान उपकरण है, हालांकि मैं केवल परीक्षण संस्करण का प्रदर्शन कर रहा हूं, मुझे खुशी है कि मैंने इसे पाया है अब तक मुझे कुछ भी नहीं मिला, जैसा कि दरवाजे में आने के लिए केवल उच्च मासिक शुल्क की आवश्यकता नहीं है, या इतनी अधिक जटिल है कि आपको लगता है कि आपको अपना पहला कदम उठाने के लिए प्रोग्रामर बनने की ज़रूरत है, यह किसी को दर्द रहित तरीके से, अपने सिद्धांतों और रणनीतियों को प्रशिक्षित करने और पूरी रात लंदन सत्र के दौरान जंजीर न किए जाने या इतने थके हुए होने की अनुमति देता है और बाद में हरा दिया कि न्यूयॉर्क सत्र को आपके चेहरे में मुक्केबाज श्वास के साथ नौ दौर की तरह महसूस हो रहा है और पढ़ें। 2008 के बाद से यह लंबे समय से रहा है, कि मैं विदेशी मुद्रा पर रहा हूं और कई बार मैंने कई बार इसे छोड़ दिया है लंबे समय तक, सिर्फ इसलिए कि मेरे परिणाम बहुत ज्यादा वांछित थे - लाभ-हानि शून्य निशान के आसपास कताई थी, मैंने शरद ऋतु 2013 में विदेशी मुद्रा परीक्षक खरीदा था, मैं इसे इस्तेमाल करना शुरू कर दिया था और मेरी ट्रेडिंग रणनीति तैयार करने के लिए इस कार्यक्रम से एक के परिणाम देखने की अनुमति मिलती है। बहुत जल्दी विचार, और शिक्षा आयन की प्रक्रिया बहुत तेज अनुभव होती है और छठे इंद्रिय संचित होते हैं जो कि किसी भी किताब या सैद्धांतिक पढ़ाई की सहायता से प्राप्त नहीं किया जा सकता है अंत में मेरी 2013 के अंत में बनाया गया था और उस समय से मैं लाभप्रद और स्थिरता में व्यापार करता हूं, मैं इस कार्यक्रम को एक के रूप में मानता हूं मेरी शिक्षा में सबसे अधिक लाभकारी निवेश का अधिक पढ़ें। एक लाइसेंस आपको एक कंप्यूटर पर विदेशी मुद्रा परीक्षक के साथ काम करने की अनुमति देता है यदि आप इसे दो या अधिक कंप्यूटरों पर इंस्टॉल करना चाहते हैं, तो आपको कंप्यूटर की संख्या के अनुसार दो या अधिक लाइसेंस का ऑर्डर करना होगा हमारे सॉफ़्टवेयर को कोई अतिरिक्त लागत पर नए कंप्यूटर पर ले जा सकते हैं, यदि कोई पुराना एक क्रैश हो गया है या आप एक नया कंप्यूटर खरीदा है बस हमें बताएं, और हम एक नई पंजीकरण कुंजी जारी करेंगे और एक पुराने को ब्लॉक करेंगे। आप पा सकते हैं पूर्ण विदेशी मुद्रा परीक्षक एंड-यूज़र लायसेंस एग्रीमेंट ईएलएलए पाठ यहाँ है। इंस्टॉल करने के लिए विदेशी मुद्रा परीक्षक की स्थापना कैसे करें 3.आप यहाँ विदेशी मुद्रा परीक्षक कैसे स्थापित करें पर विस्तृत निर्देश पढ़ सकते हैं। यदि आप विदेशी मुद्रा परीक्षक सॉफ्टवेयर से संतुष्ट नहीं हैं तो प्रारंभ मेनू में इसे अनइंस्टॉल करना आसान नहीं है सभी प्रोग्राम फ़ॉरेक्स परीक्षक अनइंस्टालरी विदेशी मुद्रा परीक्षक। विदेशी मुद्रा परीक्षक सॉफ्टवेयर की कंपनी, इंक कंपनी व्यापारियों, सक्षम प्रोग्रामर और विनम्र समर्थन प्रतिनिधियों का समूह है, हमने अपने व्यापारिक अनुभव और वर्तमान को साझा करने का फैसला किया यह आपके लाभ के लिए एक समझदार रूप में है हमारी कंपनी 2006 के बाद से बाजार पर अग्रणी स्थान धारण कर रही है और हम यह सुनिश्चित करने के लिए जानते हैं कि एक व्यापारी विदेशी मुद्रा परीक्षक के रूप में आप की ज़रूरत है जो उन लोगों के लिए सबसे अच्छा समाधान है जो अपने समय और प्रयासों की प्रशंसा करते हैं। हमारी कंपनी के बारे में विस्तृत जानकारी यहां प्राप्त कर सकते हैं। यदि आपके पास कोई भी सवाल है कि प्रोग्राम का उपयोग कैसे करें, हमारी साइट पर अनुभाग का उपयोग कैसे करें और अकसर किये गए अनुभाग अनुभाग में करें। विदेशी मुद्रा परीक्षक एक ऐसा सॉफ्टवेयर है जो विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार का उदाहरण देता है, ताकि आप सीख सकें कैसे लाभप्रद व्यापार, मैन्युअल और स्वचालित व्यापार के लिए अपनी रणनीति बनाने, परीक्षण और परिष्कृत करने के लिए। सॉफ्टवेयर को एमटी 4 खातों के बीच ट्रेड करने की सुविधा सभी दलालों का समर्थन करता है एच के रूप में लॉट रिस्क मैनेजमेंट, फ़िल्टिंग ट्रेड्स और रिवर्स ट्रेडिंग, लाइफटाइम सपोर्ट। हम आपको बुद्धिमान मनी मैनेजर्स बनने में मदद करेंगे और आपको एलिट ग्रुप में प्रविष्टि प्राप्त करेंगे, जो वास्तव में पैसे ट्रेडिंग फॉरेक्स बनाते हैं। सॉफ्टवेयर जो एक दूसरे के अंश में ट्रेड करता है अंतर्निहित जोखिम प्रबंधन कैलकुलेटर सेट पूर्वनिर्धारित रोक हानि तत्काल प्रविष्टियों के लिए लाभ मूल्यों को ले जाएं विदेशी मुद्रा परीक्षक और एमटी 4 के साथ संगत करें। निंजाट्रेडर के साथ आरंभ करें। आप मुफ़्त के लिए निन्जा ट्रेडर का उपयोग कर सकते हैं और लाभ उठा सकते हैं। उन्नत चार्टिंग. ट्रैक सिमुलेशन। श्रेष्ठी बैकस्टेस्टिंग। रीयल - टाइम स्कैनर। बाज़ार प्लेबैक। कस्टम सी निन्जास्कॉफ्ट डेवलपमेंट। डेटा, एडीडी-ओएनएस एजुकेशन। स्टॉक, फ्यूचर्स और फॉरेक्स के लिए मुफ्त ईओडी ऐतिहासिक डेटा। तीसरी पार्टी के कैनेटीक.1000 के साथ मार्केट डेटा फीड्स का विकल्प ऑन ऑन फ्री उत्पाद ट्रेनिंग वेबिनार। मीडिया अमीर सहायता गाइड। सैकड़ों शैक्षणिक वीडियो। लाइव ट्रेडिंग के लिए तैयार। अपने निवे ट्रेडमार्क ब्रोकरेज खाते का लाभ उठाने के लिए खोलें। आगे की तकनीक जीतने के लिए लगातार एक उद्योग के नेता ट्रेडर्स के लिए क्लीयर बचत डिस्काउंट वायदा कम एफएक्स को मार्कअप के बिना फैलता है। अपने प्लेटफ़ॉर्म को निजीकृत करें संकेतक, सिग्नल और रणनीतियों के साथ NinjaTrader को अनुकूलित करें। कॉपीराइट 2017 सभी अधिकार निंजा ट्रेडर और निंजा ट्रेडमार्क लोगो रेग अमेरिका पॅट टीएम ऑफ। एनजा ट्रेडर ग्रुप, एलएलसी निवासी निवेस्टमेंट, एलएलसी एक सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट कंपनी है, जो निंजा ट्रेडर ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म से संबंधित सभी स्वामित्व वाली तकनीक का मालिक है और इसका समर्थन करता है निंजा ट्रेडर ब्रोकरेज एक एनएफए पंजीकृत पंजीकृत ब्रोकर एनएफए 033 99 76 है, जो वायदा और विदेशी मुद्रा उत्पादों के व्यापारियों को ब्रोकरेज सेवाएं मुहैया कराता है। फ्यूचर, विदेशी मुद्रा और विकल्प ट्रेडिंग में पर्याप्त जोखिम है और हर निवेशक के लिए नहीं है निवेशक संभावित रूप से प्रारंभिक निवेश से सभी या अधिक खो सकता है जोखिम पूंजी वह धन है जो लोगों को वित्तीय सुरक्षा या जीवनशैली को खतरे में डालकर खो सकता है केवल जोखिम पूंजी का उपयोग व्यापार के लिए किया जाना चाहिए और केवल उन पर्याप्त जोखिम वाले व्यक्ति के साथ एल व्यापार पर विचार करना चाहिए पिछले प्रदर्शन जरूरी भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है पूर्ण जोखिम प्रकटीकरण देखें

No comments:

Post a Comment