Wednesday 14 March 2018

कनाडा- शेयर - विकल्प - व्यापार


सभी कनाडाई कंपनियों में जिनके शेयरों का आदान-प्रदान हुआ, मैंने देखा कि उनमें से केवल एक मुट्ठी विकल्प कॉल ऑफर करता है, कहते हैं इसका कारण क्या है, इसके शेयरों के विकल्पों को नहीं देने से शेयरों पर अधिक ध्यान आकर्षित किया जाता है। एक कंपनी को चाहिए इसलिए और इसलिए विकल्प ट्रेडिंग की पेशकश करनी चाहिए तो बहुत सारे कैनेडियन कंपनियां ऑप्शंस ट्रेडिंग की पेशकश क्यों नहीं करती हैं। मैं टीएसएक्स टोरंटो स्टॉक एक्सचेंज एक कंपनी आरवाई को देख रहा था, रॉयल बैंक ऑफ कनाडा के पास NYSE पर विकल्प हैं, लेकिन टीएसएक्स पर नहीं तो शायद टीएसएक्स एक्सचेंज के साथ कुछ करना है। 3 फरवरी को 14 पर 21 35. पहले, आपके प्रश्न में कुछ गलत परिसर शामिल हैं। अमेरिका में विकल्प एनवाईएसई पर व्यापार नहीं करते हैं, जो स्टॉक एक्सचेंज है। एक विकल्प एक्सचेंज से एक सूची में। यूएस में कुछ विकल्प एक्सचेंज हैं और इनमें से दो नाम एनवाईएसई हैं, एनआईएएसई की बात करते हुए भी शेयर एक्सचेंजिबैनियों को संदर्भित करता है, आमतौर पर यह तय नहीं होता कि क्या विकल्प व्यापार करेंगे उनके शेयर का आदान-प्रदान और अन्य बाजार सहभागियों के बाजार निर्माताओं ने तय किया है कि उनके लिए बाजार तैयार करना है। टोरंटो स्टॉक एक्सचेंज टीएसएक्स भी स्टॉक एक्सचेंज है यह किसी भी विकल्प की सूची नहीं है यदि आप इक्विटी पर कनाडाई-सूचीबद्ध विकल्प देखना चाहते हैं, तो आप गलत जगह में देख रहे हैं। अगला, हां, कनाडा में विकल्प सूचीबद्ध हैं। कुछ यहां हैं क्या आप मॉन्ट्रियल एक्सचेंज एमएक्स के बारे में जानते हैं एमएक्स टीएमएक्स समूह का हिस्सा है, जो टोरंटो स्टॉक एक्सचेंज टीएसएक्स और मॉन्ट्रियल एक्सचेंज दोनों के मालिक है। आपको एमएक्स पर कनाडाई इक्विटी और इंडेक्स ऑप्शन ट्रेडिंग के बहुत सारे मिलेंगे यदि आपके पास एक सभ्य कनाडाई दलाल के साथ एक विकल्प ट्रेडिंग खाता है, तो आपको एमएक्स पर व्यापार विकल्प तक पहुंच प्राप्त होनी चाहिए। अंत में एमएक्स की मौजूदगी पर विचार करने के लिए, आप अभी भी पता चलता है कि बहुत सी कनाडाई कंपनियों के पास कोई विकल्प सूचीबद्ध नहीं है, बस छोटे और कम तरल शेयरों के पास विकल्प की पर्याप्त मांग नहीं है, इसलिए बाजार विनिर्माताओं के विकल्प विकल्प नहीं देते हैं, यह उनके लिए लागत प्रभावी नहीं है एक ऐसा बाजार जहां बहुत कुछ प्रतिभागियों का होगा। 3 फरवरी से 23 जनवरी को उत्तर दिया गया था। कॉरपोरेशन को विकल्प बाजारों से निकाल दिया जाता है वे न तो परमिट और न ही उन्हें व्यापार करने से मना कर सकते हैं, इसके बावजूद स्थानीय कानून भी नहीं हैं। नेशनल ऑप्शंस मार्केट अमेरिका के रूप में उतना उतना उतना उतना उतना नहीं है जितना कि एस वास्तव में, ज्यादातर देशों में विकल्प ट्रेडिंग नहीं है, कुछ विकल्प भी नहीं दे सकते हैं, बल्कि विकल्प-जैसे डेरिवेटिव भी प्रदान करते हैं। कनाडा में वित्त अमेरिका से ज्यादा कसकर विनियमित होते हैं। कनाडाई विकल्प पात्रता पर यह प्राइमर कितना दिखाता है। जबकि अमेरिकी पात्रता भी कड़े, कोटा बहुत कम प्रतिबंधात्मक है, इसलिए एक उच्च तरल छोटी कंपनी भी शामिल की जा सकती है, जहां इसे शीर्ष 25 नियमों में विफल रहने के लिए कनाडा में शामिल नहीं किया जाएगा। 3 फरवरी को 23 फरवरी को उत्तर दें 28. आपका उत्तर .2017 स्टैक एक्सचेंज, इंक । कॉपीराइट 2017 टीएसएक्स इंक। सभी अधिकार सुरक्षित. एमएक्स ग्रुप लिमिटेड और उसके सहयोगी ईवा को पेशेवर सलाह देते हैं, इस साइट के माध्यम से पहचाने गए, या लिंक किए गए किसी भी कंपनी द्वारा जारी की गई किसी भी प्रतिभूति का समर्थन या अनुशंसा नहीं करते हैं। इस साइट पर विशिष्ट प्रतिभूतियां या अन्य सामग्री को छोड़ें तीसरे पक्ष की साइटों के लिंक सहित सभी सामग्री केवल व्यापार उद्देश्यों के लिए सूचना के प्रयोजनों के लिए प्रदान की जाती है, और यह कानूनी, लेखांकन, कर, निवेश, वित्तीय या अन्य सलाह प्रदान करने और इरादा नहीं है इस तरह की सलाह पर भरोसा न करें किसी भी तीसरे पक्ष के विचार, राय और सलाह व्यक्तिगत लेखकों के प्रतिबिंबित करती हैं और टीएमएक्स ग्रुप लिमिटेड या इसके सहयोगियों द्वारा अनुमोदित नहीं हैं टीएमएक्स समूह लिमिटेड और इसके सहयोगियों ने सामग्री की तैयार, समीक्षा या अपडेट नहीं किया है इस साइट पर तृतीय पक्षों या किसी तीसरे पक्ष की साइट की सामग्री, और इस तरह की जानकारी के लिए कोई ज़िम्मेदारी नहीं लेते हैं। विकल्प के साथ कनाडाई शेयरों की सूची और सभ्य ओपन इंटरेस्ट। विकल्प और सभ्य खुली रुचि के साथ कनाडाई शेयरों की सूची। मैं विकल्प के साथ काम कर रहा हूं कुछ वर्षों के लिए मेरे निवेश पोर्टफोलियो के लिए, लेकिन ज्यादातर मेरे अमेरिकी होल्डिंग्स का उपयोग करते हुए मैं निश्चित रूप से अपने कैनेडियन होल्डिंग्स में कुछ विकल्प रणनीतियां करता हूं, लेकिन मात्रा इतनी कम है कि मुझे सावधानी बरतने की ज़रूरत है यह सुनिश्चित करने के लिए कि मुझे पता था कि कनाडाई प्रतिभूतियों में पर्याप्त रूप से व्यापार करने के लिए पर्याप्त विकल्प मात्रा थे, मैंने विकल्प वाले शेयरों और ईटीएफ की एक सूची के लिए एक स्क्रीन चलाने का फैसला किया था, जिसकी अच्छी मात्रा में मात्रा थी I चारों ओर खोदा गया, लेकिन न ही क्वेएरेड्रेड या आरबीसीडीआई के पास ऐसा करने के लिए मेरे पास कोई औजार था - और मैंने जो कुछ भी नहीं पाया उसे मुझे स्क्रीन चलाने के लिए मैं चाहता था, तो क्या करना चाहिए। क्या मैंने शुरूआत की, कि मैं एक स्प्रैडशीट के रूप में डाउनलोड कर सकता था इसमें उस सभी विकल्प शामिल थे जो अनुबंध महीने से टूटकर कारोबार करते थे और हड़ताल करते थे और प्रत्येक अंतर्निहित के लिए कुल मात्रा और खुली रुचि को अच्छी तरह से शुरू करते हैं लेकिन मैं इसे कैसे फ़िल्टर और सॉर्ट करता हूं संक्षिप्त जवाब मैन्युअल रूप से सभी लाइनों को छोड़कर सब कुछ कटौती करने के लिए स्प्रैडशीट काम करना शुरू करने के साथ, और फिर सशर्त स्वरूपण का उपयोग मात्रा में कमी वाले मुद्दों की पहचान करने के लिए और उन्हें हटा दें जैसा कि मैंने इस प्रक्रिया के माध्यम से पढ़ा था, मैंने सोचा था कि यह कैसे एक सी से बस मात्रा था एक कम मात्रा अवधि के दौरान 23 अगस्त का नंगे दिन और यह कैसे वास्तव में एक अच्छा मार्गदर्शन नहीं होगा डेटा को देखकर मुझे लगा कि ओपन इंटरेस्ट एक बेहतर सूचक है, इसलिए मैं इसके बजाय इसके साथ काम करूंगा। इसके बाद मैंने कुछ फ़ार्मुलों का काम निकाल दिया टिकर प्रतीकों, कुल ओआई, और फिर ओआई। की पूरी सूची को सॉर्ट करें - मैंने मनमाने ढंग से फैसला किया कि ओपन इंटरेस्ट के 10 हजार कॉन्ट्रैक्ट्स के तहत कुछ भी पतला था, मैं उस नंबर पर कुछ ही चीज़ों को देखना चाहता था। उस मिश्रण में जो उस स्क्रीन से मिलना नहीं था लेकिन खुले ब्याज में 5k से अधिक था और मैं उस कारोबार में कारोबार किया या निवेश किया - अर्थात् तेलुस और एक्सएफएन। ओह, यह काफी कुछ काम था मैंने सोचा था कि आप में से कुछ सूची को देखना पसंद कर सकते हैं 29 सिक्योरिटीज के साथ समाप्त हुआ - खुले ब्याज से सॉर्ट किया गया कृपया मुझे अपने विचार, सुझाव या विचार बताएं 10k ओपन इंटरेस्ट बहुत अधिक या मनमाना है क्या मुझे 5K की कोशिश करनी चाहिए, या शायद कुछ अन्य मेट्रिक का प्रयोग करनी चाहिए। अगर कोई मुझे वास्तविक स्प्रैडशीट चाहता है I इसे Skydrive पर साझा किया है अगर ऐसा है किसी कारण के लिए एएसएनटी काम, पीएम मुझे। वाईक्स का छोटा है यह कच्चे डेटा का एक कॉपी पेस्ट है.नाम टिकर ओपनआईएनटी एसश टीएसएक्स 60 इंडेक्स फंड XIU 17 270 XIU 372,505 सनकोर एनर्जी इंक SU 31 250 एसयू 93,523 कॉन्टिनेंटल गोल्ड लिमिटेड सीएनएल 7 730 सीएनएल 61,580 रॉयल बैंक ऑफ कनाडा आरआई 53 290 आरआई 54,411 बैंक ऑफ नोवा स्कोटिया बीएनएस 52 500 53,387 बैंक ऑफ मॉन्ट्रियल बीएमओ 57 540 बीएमओ 38,134 कैनेडियन इंपीरियल बैंक ऑफ कॉमर्स सीएम 75 600 सीएम 36,888 टोरंटो-डोमिनियन बैंक टीडी 80 500 34,241 बैरिक गोल्ड कॉर्पोरेशन एबीएक्स 37 870 एबीएक्स 33,804 कनाडाई प्राकृतिक संसाधन लिमिटेड सीएन्यू 30 850 सीएनएपी 30,683 यमाना गोल्ड इंक वाईआरआई 16 580 वाईआरआई 29,785 गोल्डकॉर्प इंक जी 39 910 जी 26,087 टेक संसाधन लिमिटेड सीएल बी टीसीसी 29 100 टीसीसी 22,44 9 कैनेडियन ऑयल सेंड्स ट्रस्ट कॉस 21 460 सीओएस 20,885 प्रथम क्वांटम खनिज एफएम 1 9 420 एफएम 18,037 रजत व्हीटन कार्पोरेशन एसएलडब्ल्यू 33 790 एसएलडब्लू 16,808 बॉम्बार्डियर इंक सीएल बी बीबीडी 3 580 बीबीडी 16,250 चक्कर सोन कार्पोरेशन डीजीसी 26 590 डीजीसी 15 9 5 पोटकेश कॉर्पोरेशन ऑफ सास्केचेवान पोट 41 120 पॉट 15,722 एनकाना कॉर्पोरेशन ईसीए 21 620 ईसीए 15,359 सन लाइफ फाइनेंशियल एसएलएफ 23 030 एसएलएफ 14,981 बीसीई इंक बीसीई 44 420 बीसीई 14,851 एसएनसी-लवलीन समूह इंक एसएनसी 36 670 एसएनसी 12,317 ट्रांसकैनाडा कॉर्पोरेशन टीआरपी 45 150 टीआरपी 12,111 आईशर्स एसपी टीएसएक्स कैप एनर्जी इंडेक्स फंड सीईजीई 16 110 सीईजी 11013 टैलिसमैन एनर्जी इंक टीएलएम 13 270 टीएलएम 10,568 कैमको कॉर्पोरेशन सीसीओ 22 800 सीसीओ 10,343 आईशर्स एसपी टीएसएक्स कट ऑफ फाइनेंशियल इंडेक्स फंड एक्सएफएन 22 020 एक्सएफएन 8,630 टेलस कॉरपोरेशन टी 63 540 टी 5, 3 9 3. लिफ्टरन द्वारा संपादित 2012-08-29 को 01:58 अपराह्न। आपके सूची में कई विकल्प अमेरिका में कारोबार किए जाने चाहिए, न कि मॉन्ट्रियल पर सभी खुले हितों पर कनाडा में, कभी भी पूरी कहानी नहीं बताएगा, जब अमेरिकी विकल्प भी उसी अंतर्निहित में मौजूद होते हैं। प्रत्येक शेयर के साथ, यह देखने के लिए कि यह क्या है सबसे दलालों पर चलने वाले सभी विकल्प वर्गों का अच्छा प्रदर्शन होता है, दोनों कनाडा में ओपन इंटरेस्ट सहित सभी श्रृंखला अमेरिका कोई फैंसी अध्ययन नहीं है। बस अपने नंगे मानवीय आँख का उपयोग करें, यह देखने के लिए कि बाजार किस प्रकार सभी समाप्ति तिथियों पर खुले ब्याज को आकर्षित कर रहा है, देखो पर esp बताने वाले जनवरी 2013, शायद 2014 में आधे नज़र यह देखने के लिए कि क्या किसी भी देश में किसी भी प्रकार के जीवन में कोई बचे हैं। एक बोनस यह है कि व्यापारियों को नो-एफएक्स-शुल्क-फ्रीबी-जुएब के साथ समाप्त होता है अमेरिकी डॉलर विकल्प व्यापारी को अपने कैनेडियन रखना चाहिए कैंडियन या अमेरिकी खाते में लाभांश की मुद्रा के हिसाब से शेयर नॉन-बिनेंडर यह है कि वह धीरे-धीरे एक्सचेंज-फ्री यूएस डॉलर्स को संचित करेगा। कोर कैनेडियन इक्विटी ईटीएफ हमारे लिए नहीं हैं, बीएमओ, क्लेयमोर आदि जैसे सीमांत कम मात्रा के उम्मीदवार हैं। एकमात्र कैनेडियन एटफ़्स लगातार मात्रा को आकर्षित कर रहा है, इसलिए हमें उन विकल्पों में खुली रुचियों को आकर्षित करना है, जिनकी हमें ज़रूरत है, एक छोटी मुट्ठी के इशारे हैं, जैसे कि XIU XIC को नहीं छू सकता है क्योंकि अपर्याप्त मात्रा के साथ-साथ एक हद तक भी अच्छा है, लेकिन चमकदार नहीं XEG, XFN भी XGD बड़ी समस्या यह है कि इन शेयरों में भी दयनीय प्रीमियम हैं व्यक्तिगत शेयरों को पकड़ने के अधिक कारण etf. btw के बजाय अपने विकल्प बेचते हैं I XFN को अपने विकल्पों को काम करने की कोशिश करने के बारे में धारणा किसी भी धारणा का विरोध करता है, इसके बजाय, जाओ सीधे खुद को बैंकों के लिए बेहतर सौदों उपलब्ध हैं। I haven t यह कोशिश की, लेकिन यह बड़ी ऊर्जा के लिए सही हो सकता है XEG विकल्प व्यापारी सीएन्यूयू के बाहर, उदाहरण के लिए, बेहतर रिटर्न की तुलना में वह कभी भी काम कर रहे हैं, जम्मू माईज जे ले क्रियोस बिएन. बच्चे तौर पर मैं यह जानना चाहता था कि हमारे बाजारों में कैनेडियन इक्विटी के पास अच्छे विकल्प थे। मुझे उस पर विकल्प के व्यापार के लिए अमरीकी सूचीबद्ध इक्विटी खरीदने के लिए अमरीकी डालर का आदान-प्रदान करना है या मैं खरीद सकते हैं I सूचीबद्ध सुरक्षा - उन्हें जर्नल पर ले जाएं - और उसके बाद उस पर यूएस के विकल्प का व्यापार करें या मुझे आश्चर्य है कि क्या मैं कैन सुरक्षा को पकड़ सकता हूं, लेकिन अमेरिकी बाजार में कॉल लिख सकता हूं। अन्य मुद्दे यह है कि मुझे तब मुद्रा जोखिम का सामना करना पड़ता है - लेकिन मुझे लगता है कि यह एक कनाडाई व्यवसाय है, जो कि जोखिम वाले अधिकांश आईएम को हटा देगा, क्योंकि कनाडाई डॉलर बराबर बना हुआ है, फिर यूएस एक्सचेंज पर रिम का मूल्य बढ़ जाता है। मुझे लगता है कि मैं भी राष्ट्रीय स्तर पर सोच रहा था मुझे पता था कि मैं सीख रहा हूं कुछ इसे पोस्ट करके और सवाल पूछ रहा है। मैं भी वें जानना चाहता हूँ क्या मैं टीएसई के लिए कनाडाई बैंकों को पकड़ सकता हूं और अमेरिकी एक्सचेंज पर व्यापार के विकल्प भी कर सकता हूं, यह तकनीकी तौर पर एक कवर कॉल होगा, अगर विकल्प का इस्तेमाल किया जाए तो मैं सिर्फ यूएस एक्सचेंज के शेयरों को जर्नल कर दूंगा जहां उन्हें दूर कहा जाएगा। मेरे साथ शेयरों को सौंपे गए और उन्हें कनाडाई एक्सचेंज में वापस आयोजित किया जाए। मूलतः Lephturn. Or द्वारा पोस्ट किया गया मैं सूचीबद्ध सुरक्षा खरीद सकता हूं - उन्हें जर्नल पर प्राप्त करें - और उसके बाद उस पर यूएस के विकल्प का व्यापार करें या I मुझे आश्चर्य है कि अगर मैं कैन सुरक्षा को पकड़ सकता हूं लेकिन अमेरिका के मार्केट में कॉल लिख सकता हूं। यही मैंने सिल्वर व्हीटन के शेयरों के साथ किया है, जो यूएस के विकल्प बाजार में अधिक गतिविधि है, जनवरी 2013 को 40 कॉल करने के बारे में ठीक काम करने के बारे में सोच रहा हूं। I आपके दूसरे प्रश्न के बारे में भी सोच रहा था, क्योंकि यह लगता है कि मॉन्ट्रियल की तुलना में अमेरिकी प्रीमियम अधिक पिछली बार जब मैंने जांच की तो शायद थोड़ा सा मध्यस्थता खरीद के साथ किया जा सकता है, टीएसएक्स ने NYSE विकल्प रणनीति को प्रमुख मुद्रा में उतार-चढ़ाव के लिए अतिसंवेदनशील हालांकि बेच दिया। मूलतः द्वारा पोस्ट किया गया peterk। मैं यह भी जानना चाहता हूं कि मैं कनाडाई बैंकों को टीएसई और अमेरिकी विनिमय पर व्यापार के विकल्प के रूप में रख सकता हूं, क्या यह तकनीकी तौर पर एक कवर किया जाएगा, इसलिए यदि विकल्प का प्रयोग किया गया तो मैं सिर्फ यूएस एक्सचेंज के शेयर जर्नल जहां उन्हें बुलाया जायेगा उसी के साथ मुझे शेयरों को सौंपे गए शेयर और उन्हें कनाडाई एक्सचेंज में वापस आयोजित करना होगा। लेफ्ट को उत्तर पोस्ट करने के बारे में आपने अपनी पोस्ट को देखा, कनाडा के बैंकों के साथ सावधान रहें, यूएस के विकल्प, वॉल्यूम धीरे धीरे बढ़ रही हैं, लेकिन यह एक हालिया घटना है, मुझे नहीं पता है कि कैनेडियन बैंकों में अमेरिकी विकल्पों में तरलता गलत नहीं है, लेकिन मॉन्ट्रियल में भी उतनी ही अच्छी है। मी मॉन्ट्रियल में व्यापारिक कैनेडियन बैंक विकल्प हां यह एक गड़बड़ी प्रक्रिया है, लेकिन अभी तक मैंने देखा नहीं कि अमेरिका के बाज़ार क्योंकि ये वास्तव में किसी भी बेहतर हैं। मेरी अगली पोस्ट lepht के लिए मैं मार्जिन पर प्रभाव का उल्लेख करता हूं जब व्यापारी अपने स्टॉक विकल्प होल्डिंग्स को पार कर जाता है, तो ब्रीफ मार्जिन खराब हो सकता है, यह आपके दलाल पर निर्भर करता है। मूलतः Lephturn.1 द्वारा पोस्ट किया गया मैं जीतना चाहता हूं USD के लिए या तो उस पर सूचीबद्ध विकल्पों को व्यापार करने के लिए अमेरिका में सूचीबद्ध इक्विटी खरीद सकते हैं .2 या मैं सूचीबद्ध सुरक्षा खरीद सकता हूं - उन्हें जर्नल पर ले जाइए - और फिर उस पर यूएस के विकल्पों का व्यापार करें .3 या मुझे आश्चर्य है कि क्या मैं कैन सुरक्षा लेकिन अमेरिका के बाजार में कॉल लिखें। वह अपने छोटे जुड़वाओं और एक बच्चा के बारे में सिर्फ 2 के आस पास सुनने के लिए बहुत आश्चर्यजनक है, आपको अपने हाथों को पूरा करना होगा, लेकिन मुझे यकीन है कि वे अपने विश्वास के पश्चात आराध्य हैं.आपके 3 प्रश्नों पर बहुत कुछ न केवल निर्भर करता है मार्जिन की स्थिति पर, लेकिन यह भी कि आपका ब्रोकर मार्जिन गणना के प्रयोजनों के लिए यू.एस. कैनेडियन खाता उपखंडों को अलग करता है, जब मार्जिन कुल खाते पर गणना की जाती है, तो सभी एक हवा है I एक पत्रिका के लिए कोई नहीं, इसके अलावा, जब आवश्यक हो इन लाभांश पर दलालों एफएक्स फीस से बचने के लिए स्टॉक को अपने लाभांश के मुद्रा खाते में जगह दें, इस विषय पर एक अलग विषय है। मेरे पोर्टफिक्स के इस हिस्से को उच्च-लाभांश के लिए समर्पित है कैनेडियन भुगतानकर्ता टैक्स क्रेडिट्स और बहुत तरल सामान्य शेयर कनाडा में दोनों तरह से लिक्विड विकल्प बाजारों में बहुत अधिक सीरीज वर्गों में खुले रुचियां हैं। ओपन रुचियां। ओके स्टेक को अपने स्थायी मुद्रा खाते में ले जाया जाता है, यह वहां रहता है ये सक्रिय ट्रेडिंग स्टॉक्स नहीं हैं ये हरे हुए हैं जो गोल्डन अंडे बिछाते रहते हैं इसलिए वे रहना अपने घोंसले वर्षीय दौर में। इसका मतलब यह है कि लघु बिकने वाले विकल्प अपने अंतर्निहित शेयरों से अलग हो सकते हैं यदि नियुक्त किया गया तो निवेस्टर को यह सब प्रबंधित करना पड़ता है, दलाल अपने आप को वितरण के लिए स्वत: पत्र नहीं करेगा लेकिन असाइनमेंट के साथ ही, ग्राहक को इसकी आवश्यकता नहीं है चिंता करने के लिए निपटान के लिए अभी भी 2 दिन हैं, शेयर के लिए अनुरोध करने के लिए ब्रोकर को कॉल करना आसान है। 3. कुछ मामलों में मैं ऐसा करता हूं, ईसा पूर्व में एक अच्छा उदाहरण है, मैं यहां सीएडी खाते में लंबे समय तक स्टेक रखता हूं, लेकिन दोनों अमेरिका कैनेडियन विकल्प के अवसरों को बेचने के लिए समय आ जाता है। कार्गो के साथ एक और उदाहरण है, चम्मच गेहूं के साथ मैं एक कठोर तरीके से नहीं कहूंगा, कि सभी अमेरिकी कीमतें कनाडाई कीमतों से बेहतर होती हैं लेकिन यह हमेशा सावधानीपूर्वक दोनों देशों में ध्यानपूर्वक देखने लायक है एस एक बात मुझे यकीन है, जो कि मछली पकड़ने दूर है, अब तक बेहतर stateside आप कैनडियन जल में एक नाव में पूरे दिन बैठ सकते हैं कभी भी कुतरना नहीं मिलता है। जब अंतर्निहित शेयरों को पार करते हुए विभिन्न खातों के बीच के बीच के विकल्प, प्रभाव मार्जिन पर नजर रखी जानी चाहिए उदाहरण के लिए, कई ब्रोकरों पर, सीईडी खाते में लंबे समय से बीसीई धारण करते हैं, लेकिन अमेरिकी खाते में बीसीई विकल्पों को बेचने का मतलब है कि जहां तक ​​सिस्टम का संबंध है, बहुत कम विकल्प होगा, बहुत से ब्रोकर सिस्टम में नग्न, ऐसे विकल्प इन के लिए मार्जिन दरों को कवर नहीं माना जाएगा, इसलिए अधिक कठोर और कम अनुकूल होगा - जैसा कि मुद्रा बदलावों के आगे के प्रभाव के लिए है, यह मुझे चिंता नहीं करता है क्योंकि यह एक असाइनमेंटफ़ॉब है क्योंकि यह सच है कि मैं विकल्प बिक्री से यूएस डॉलर जमा करता हूं, लेकिन ये सभी एफएक्स-फ्री जुए गए डॉलर हैं ये हम सभी को प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं, जहां क्रेडिट की वजह से है। मुझे विश्वास है कि मुझे याद है कि एवरेक्स ने कनाडाई शेयरों की तरल विकल्पों की एक अच्छी सूची पोस्ट किया है जबकि कुछ समय पहले। हकीकत यह है कि बहुत सारे उच्च गुणवत्ता वाले कैनडियन लाभांश पेवर्स को तरल विकल्प बाजारों के साथ नहीं हैं या फिर उच्च गुणवत्ता वाले कैनेडियन शेयरों का लाभांश या कोई लाभांश नहीं है, लेकिन विकल्प के हिसाब से बहुत अधिक मूल्यवान प्रीमियम बेचते हैं। दिन के कारोबारियों के अंत में हाथ से अपनी पसंदीदा सूची तैयार करें, मैं कल्पना करता हूं क्योंकि कनाडाई शेयरों के लिए ऐसी सूची, बहुत पुरानी कैनेडियन स्टॉज का प्रचलन बदलती नहीं है। सुप्रीम डालकर, अमेरिका की ओर से जर्नल दें, मैंने हमेशा ऐसा किया। उदाहरण के लिए, मैं थोड़ी देर के लिए कैमिका का कारोबार कर रहा हूं और सीडीएन की वॉल्यूम .10 प्रतिदिन की तुलना अमेरिका के सबसे लोकप्रिय .100 के दशक में और कभी-कभी 1000s में मिलती है यह अतुलनीय है मुझे कनाडाई पक्ष पर अपने आदेश भरने के लिए 3 दिन लगते हैं। मूल रूप से विनम्र द्वारा पोस्ट किया गया। जब अंतर्निहित शेयरों को अलग-अलग खातों के बीच बीच के विकल्प पार करते हैं, तो मार्जिन पर प्रभाव की निगरानी की जानी चाहिए उदाहरण के लिए, कई ब्रोकरों पर, बीसीई लंबे समय से सीएडी खाते में रखते हुए लेकिन अमेरिकी खाते में बीसीई विकल्प बेचने का मतलब है कि उन छोटे विकल्प जहां तक ​​प्रणाली का संबंध है, नग्न कई कई दलाल प्रणालियों में, इस तरह के विकल्पों को इनके लिए मार्जिन दरों के रूप में नहीं माना जाएगा, इसके परिणामस्वरूप यह अधिक कठोर, कम खर्चीला होगा। यह एक पंजीकृत खाते में इसका क्या मतलब है निश्चित रूप से आरबीसी-डीआई में मैं आरबीसी और क्वेएरेडाड दोनों को कॉल करने के लिए नहीं देखता हूं और देखूं कि वे क्या कहते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि मैं पहले से पैसे जुटाएगा और बस अमेरिका में जहां उचित होगा, उसका व्यापार करना होगा। 2017 vBulletin Solutions, Inc सभी अधिकार सुरक्षित। VBulletin सुरक्षा vBSecurity v2 2 द्वारा प्रदान की गई है 2 प्रो - vBulletin Mods Addons कॉपीराइट 2017 ड्रैगनबिट टेक्नोलॉजीज लिमिटेड

No comments:

Post a Comment