Wednesday 14 March 2018

जानें - विदेशी मुद्रा - घर - व्यापार - सिम्युलेटर


ब्रिटेन में, ब्लैक बुधवार 16 सितंबर 1 99 2 को सट्टेबाजों ने दिन के रूप में जाना जाता है, जिसने वास्तव में पाउंड तोड़ दिया। बुधवार की दर में वृद्धि के बाद, हम शेष वर्ष के लिए और लंबे समय में एफओएमसी से क्या उम्मीद कर सकते हैं। रिवर्सल पैटर्न बाजार के आंदोलनों की प्रतीत होता है यादृच्छिकता की भावना और आपके व्यापार में सुधार कर सकते हैं। बिटकॉइन की दुनिया को एसईसी के फैसले से डरते हुए विंकलोवोस विटकोइन ईटीएफ को स्वीकार नहीं किया गया। अमेरिकी डॉलर पर संघीय निधि दर के प्रभाव के बारे में जानें समझें कि क्या होता है जब फेडरल रिजर्व बढ़ता है। गहराई से देखें कि मुद्रा का सापेक्ष मान किसी देश के आर्थिक स्वास्थ्य को कैसे दिखाता है और आपके निवेश पर असर डालता है.आपके बारे में बेहद सफल व्यापारियों के रैंकों में शामिल होने के लिए. मेरे छात्र क्या कह रहे हैं.मैं सुझा नहीं सकता पैट सॉफ्टवेयर और मार्टिंस प्रशिक्षण बहुत ही पर्याप्त है, वह एक सच्ची प्रतिभा है, लेकिन इसके साथ बहुत विनम्र और एक अच्छा लड़का है जो हमेशा अपने छात्र के लिए वहां रहता है वह उस व्यापार के लिए एक जुनून है जो स्क्रीन के माध्यम से ओजेस करता है स्पष्ट रूप से इसे जीवित रहने के लिए करने की आवश्यकता नहीं है, मैं हमेशा से हमारे रास्तों को पारित करने के लिए आभारी हूं, यह मेरी जिंदगी बदल चुका है और मेरे परिवारों को भी बदलने के बारे में है। खुद मार्टिन और पाट सॉफ्टवेयर एक उत्कृष्ट कॉम्बो है सॉफ्टवेयर संभावित ब्याज के क्षेत्रों की पहचान करने में मदद करता है मार्केट मैकर्स के लिए। सिम ट्रेनर और मार्टिंस बैक अप के साथ और आनंद और अलचीमी के लिए सिर्फ एक नुस्खा का समर्थन करते हैं यदि आप इसे समझने के लिए काम करते हैं। मैं वास्तव में मार्टिन के साथ व्यापार करने के लिए सीखने का आनंद ले रहा हूं साप्ताहिक शो उत्कृष्ट हैं और समर्थन शीघ्र और मददगार है मार्टिन का उत्साह और सकारात्मकता वास्तव में उत्साहजनक है और मुझे लगता है कि मेरा आत्मविश्वास लगातार बढ़ रहा है मैं मार्टिन की ट्रेनिंग को ट्रेडिंग के लिए एक सहज और विश्वसनीय दृष्टिकोण सीखने में दिलचस्पी रखने वाली किसी को प्रशिक्षित करने की सलाह दूंगा। मार्टिन कोल वह है जो आपके ई की तलाश में है आपको दिखाएगा कि क्या वास्तव में विदेशी मुद्रा बाजार को एक सूचक के साथ एक नि: शुल्क भोजन करता है और आप पैसे के रोल के रूप में दोबारा बैठते हैं, आप में प्रयास करना पड़ता है, लेकिन वह आपकी सहायता करेगा जिस तरीके से वह आपको दिखाता है कि किस तरह से एक बाजार आपके लिए आगे बढ़ रहा है, यह जानने के अपने खुद के ज्ञान को कैसे विकसित किया जाए, यह आश्चर्यचकित हो जाएगा कि आप इस कौशल को कितनी तेजी से विकसित कर सकते हैं। मेरी मामूली प्रगति अब तक मैं रास्ते के नीचे आगे हूँ और मुझे विश्वास है कि मार्टिन के रहस्यों में से एक को हमारी भावनाओं का प्रबंध करना है, इससे मुझे हर बार जब मैं एक व्यापार लेता हूं, तो मैं चिकन के दिमाग बनने के बावजूद पैरों पर कट जाऊंगा व्यापार के लिए विश्लेषण करने में प्रयास, मैं मार्टिन कोल की अत्यधिक अनुशंसा नहीं कर सकता। यह वर्ग दूसरों की तुलना में अलग है, यह आपको अपनी निजी स्वतंत्रता प्राप्त करने के मार्ग पर मार्गदर्शन देता है। मार्टिन कोल एक हीरो नायक है, बलिदान उसकी आसान शैली नहीं है एफएक्स के खुदरा व्यापारी मार्टिन एफएक्स ट्रेडिंग पद्धति का चैंपियन एक प्रमुख एफएक्स बाज़ार आधारभूत तत्वों पर आधारित है यदि 95 खुदरा व्यापारियों को असफल हो रही है कि वे क्या कर रहे हैं, तो इसका जवाब है कि वह व्यापार के पैटर्न और उभरती हुई व्यापार रणनीतियों के असंख्य हैं। घबराहट किसी को अपनी भविष्य की आय का व्यापारिक हिस्सा बनाने की तलाश में पीएटी की सलाह देते हैं चाहे आप व्यापार के लिए नया हों या आप कई सालों से व्यापार कर रहे हों, पीएटी सॉफ्टवेयर और प्रशिक्षण आपको बाजार मान्यताओं के साथ व्यापार करने के लिए सिखाएंगे, न कि पैटर्न यह वास्तव में अनूठा कार्यक्रम है पैट सॉफ़्टवेयर का पालन करने के लिए बाज़ार निर्माताओं को आप चाहते हैं कि पैट सॉफ़्टवेयर का पालन करें और प्रशिक्षण ने वास्तव में मेरी आँखें खोलीं हैं कि कैसे बाज़ार काम करता है, जो आखिरकार आपके व्यापार को लाभदायक बना देगा। पीएटी सॉफ़्टवेयर का सफल उपयोग करने के बारे में ताकतवर बात यह है कि समय के साथ विकास मुझे ज्ञान का षडयंत्र करने का क्या मौका है, इसका मतलब क्या है, वास्तव में, यह गूढ़ के रूप में नहीं है जैसा कि ऐसा लगता है कि यह एक ऐसा कार्यक्रम है, जो वास्तव में विश्वासों और वास्तव में चलने वाले बाजारों के पर्दे को लगातार छीलने में सक्षम बनाता है उन विश्वासों से उत्पन्न आंदोलनों जो बहुत शक्तिशाली हैं, वास्तव में। विदेशी मुद्रा परीक्षक एक ऐसा सॉफ्टवेयर है जो विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार का अनुकरण करता है यह आपके लिए लाभप्रद व्यापार का तरीका जानने के लिए बनाया गया है, और मैन्युअल और स्वचालित व्यापार के लिए अपनी रणनीति तैयार करें, जांच करें और परिशोधित करें। लगातार और बढ़ते हुए लाभ के लिए अपनी रणनीति में सुधार करें और सुधारें। अपनी रणनीति में भरोसा रखें ताकि आप एक स्पष्ट सिर रख सकें, व्यापार के अवसरों पर तत्काल कार्य करें और बाद में जीने के दौरान गलतियों से बचें कम समय में एक अनुभवी और सफल व्यापारी बनो। आपके सफलता में निवेश करें। फॉरेक्स परीक्षा सॉफ़्टवेयर। पैट्रिक डे बिक्री। बैक टेस्टिंग सॉफ्टवेयर पर 50 डिस्काउंट। 301 से 400 तक डेटा फ़ीड अकेले बंद करें। 68 से 500 तक सहेजें एक बंडल खरीदते हैं। प्रस्ताव समाप्त हो जाता है। प्रमोशन विदेशी मुद्रा परीक्षक के लिए सक्रिय है केवल डेटा सेवाएं और विदेशी मुद्रा परीक्षक डेटा सेवाएं नियमित दर से खरीदी जाएंगी। जो विदेशी मुद्रा परीक्षक खरीदता है, वह मुफ़्त के लिए निम्नलिखित प्राप्त करता है। बैकअप अनुभव प्राप्त करने के लिए बहुत आसान तरीके रणनीतियों के नियमों पर एक विस्तृत निर्देश के साथ 50 मूल्य की पेशकश की कीमत मूल्य आधारित ईएएस। इन रणनीतियों से बाहर निकलें और देखें कि क्या आप एक ठोस व्यापार प्रणाली तैयार कर सकते हैं.एक लोकप्रिय विशेषज्ञ सलाहकार। पैसा प्रबंधन व्यापार प्रणाली जो किसी भी तकनीकी विश्लेषण के बिना भी लाभप्रद व्यापार कर सकती है। 16 साल के ऐतिहासिक डेटा। 16 मिनटों के सबसे सामान्य मुद्रा जोड़े, सोने और चांदी के बारे में 1-मिनट का डेटा। बैकटेस्टिंग से अधिक लाभ उठाएं। भविष्य में वास्तविक बाजार में सफल होने के तरीके के बारे में एक उपयोगी रणनीति के बारे में महत्वपूर्ण सुझाव कैसे प्राप्त करें। जोखिम गणना मनी प्रबंधन तालिका। श्वेत पत्र और एक्सेल फ़ाइल आपको बाजार में भी अगर आप अपने सभी ट्रेडों को खोना जारी रखते हैं। ब्रोकर का चयन कैसे करें। विदेशी मुद्रा बाजार के सबसे महत्वपूर्ण घटक पर व्हाइट पेपर। विदेशी मुद्रा परीक्षक 3 जारी किया गया है। विदेशी मुद्रा परीक्षक ने और भी अधिक सुविधाएं प्राप्त की हैं और इससे भी अधिक आसानी से कॉन्फ़िगर किया गया है विदेशी मुद्रा परीक्षक 2 की सबसे महत्वपूर्ण विशेषताओं के बारे में जानकारी जो कि विदेशी मुद्रा परीक्षक में भी होगी। अगर आप पहले से ही विदेशी मुद्रा परीक्षक 2 का इस्तेमाल करते हैं तो आप अपनी परियोजनाओं, टेम्प्लेट्स और डेटा को कैसे स्थानांतरित कर सकते हैं, इसकी मार्गदर्शिका डाउनलोड कर सकते हैं। फार्मेशन आप हर व्यापार पर नोट ले सकते हैं व्यापार जर्नल रख सकते हैं और एक्सेल या अन्य कार्यक्रमों पर विश्लेषण के लिए अपना व्यापार लॉग निर्यात कर सकते हैं। अब अनुमानों पर भरोसा करने की कोई जरूरत नहीं है, या इच्छाधारी सोच पर भी.अमाशियों को मान्यताओं पर भरोसा करना चाहिए और विश्वास करना चाहिए दूसरों को उन्हें बताओ पेशेवर, हालांकि, तथ्यों के आधार पर अपने फैसले करें विदेशी मुद्रा परीक्षक अपनी रणनीतियों के बारे में कठिन तथ्यों को वितरित करेंगे यदि एक रणनीति लाभदायक नहीं है, तो आपको यह पता चल जाएगा कि डेमो खाते में परीक्षण के विपरीत विदेशी मुद्रा परीक्षक के साथ अब आप बेहतर कर सकते हैं यह या किसी अन्य रणनीति के विकास में समय का निवेश इसी तरह, यदि आपके पास एक अच्छी रणनीति है, तो आप जितनी जल्दी संभव हो सके, विदेशी मुद्रा परीक्षक आपके द्वारा विश्वास के साथ ऐसा करने के लिए आवश्यक परिणाम वितरित करना चाहते हैं अच्छा रणनीति विदेशी मुद्रा परीक्षक आपको यह बताएगा कि आप कितनी शुरुआत कर सकते हैं यह बिना किसी हिचकिचाहट के व्यापार कर रहा है.जब यह एक व्यापार रणनीति का बैकअप लेने की बात आती है, तो इसके मापदंडों का अनुकूलन करना ठीक से महान विदेशी मुद्रा परीक्षक से ले जा सकता है, इस प्रक्रिया को कभी भी आसान बना देता है जो पैरामीटर्स आपकी रणनीति बनाते हैं, न केवल रणनीति को बेहतर बनाता है, बल्कि यह नई रणनीति के लिए विचारों को भी तैयार करने में मदद कर सकता है। विदेशी मुद्रा परीक्षक के न्यूज़लेटर को साइन अप करें और व्यापार के महत्वपूर्ण पहलुओं के बारे में 7 श्वेत पत्र प्राप्त करें। लाभदायक रणनीतियों हमने आपके लिए परीक्षण किया है। कोर फॉरेक्स परीक्षक की विशेषताओं का वर्णन. हमारे बहुमूल्य सहयोगी। विदेशी मुद्रा परीक्षक अद्वितीय यथार्थवाद के साथ विदेशी मुद्रा बाजार का अनुकरण करता है मैनुअल टेस्ट मोड में, आप रणनीतियों का परीक्षण कर सकते हैं और अपने व्यावसायिक कौशल को सिम्युलेटेड साल के डेटा पर बस कुछ घंटों का वास्तविक समय. यह संभव विदेशी मुद्रा परीक्षक कैसे वास्तविक विदेशी मुद्रा बाजार ऐतिहासिक मूल्य डेटा के दर्ज मूल्य आंदोलन के साथ काम करता है बहुत संगीत रिकॉर्डिंग की तरह, आप तेजी से आगे, रोक सकते हैं या सबसे दिलचस्प क्षणों के लिए सही कूद सकते हैं। आप जा सकते हैं रिकॉर्ड किए गए मूल्य डेटा में किसी बिंदु पर वापस, और यदि आपने पहले एक परीक्षण सत्र प्रोजेक्ट बचाया है, तो आप अपने सभी खुले ट्रेड, व्यापार इतिहास और अपने खाते के खाते की शेष राशि को पुनर्स्थापित भी कर सकते हैं। अनुकरण के क्षण में नकल किए गए दलाल खाते। मैगज़ीन जो विदेशी मुद्रा परीक्षक के बारे में लेख प्रकाशित करता है। हाँ, वास्तव में विदेशी मुद्रा परीक्षक मदद करता है, समय बचाता है और आपको जल्दी सीखने और इंटरनेट पर मौजूद तकनीकों और सिद्धांतों का पता लगाने का अवसर प्रदान करता है। उन्हें कुछ खास परिस्थितियों में, और जब आपको लगता है कि आपको किसी का पवित्र ग्रेल मिला है और उच्च भावनात्मक स्तर पर हो रहा है तो आप जांचते हैं कि जांचकर्ता पर बहुत ही शीघ्रता से आपकी जमा राशि खोने के लिए इंतजार नहीं की जा रही है, लेकिन रणनीति के बारे में जानने के लिए एक या दो घंटे में और समझते हैं कि कौन सही था और यह कार्यक्रम साबित करता है कि विदेशी मुद्रा पर पैसे कमाने के लिए संभव है आप अपने कार्यक्रम के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, मुझे खुशी है कि मैंने इसे और अधिक पढ़ें खरीदा है। एक जरूरी है उपकरण एक मूल्य पढ़ने के उत्साही के रूप में, विदेशी मुद्रा परीक्षक ने मेरी सीखने की अवस्था में कटौती करने में बहुत मदद की है मुझे कोई अन्य प्रोग्राम नहीं मिला है जो वास्तव में ऐसा कर सकता है - और मुझे विश्वास है, मैंने देखा है इसके अलावा, उनका ग्राहक समर्थन सबसे अच्छा है। यह एक महान कार्यक्रम है और वास्तव में परिणाम देखने के लिए सप्ताह इंतजार किए बिना सिस्टम परीक्षण करने के लिए बहुत लंबा रास्ता तय करता है। एमिनेज और फ्यूचर्स अनुबंधों के लिए अनुमति देने वाले किसी भी योजना के लिए मैं किसी एक को खरीदने के लिए पहली पंक्ति में रहूंगा। शुभ दिन विदेशी मुद्रा परीक्षक ने मुझे अनुमति दी मेरे व्यापार में अग्रिम और मुझे मूल्य कार्रवाई के कई वैश्विक सिद्धांतों को समझने का मौका दिया, यह कार्यक्रम उन लोगों के लिए है जिन्होंने विशिष्ट रूप से यह तय करने का फैसला किया है कि मैं वास्तव में क्या व्यापार कर रहा हूं, मैं इसे रोबोट के लिए एक परीक्षक के रूप में उपयोग करने के लिए उत्सुक हूं, लेकिन यहां तक ​​कि उन कार्यक्रमों की मदद से मैं उन चीजों को समझता हूं जो बहुत ही अजीब हो सकता है धन्यवाद। हेलो विदेशी मुद्रा परीक्षक कार्यक्रम के लिए धन्यवाद, मैं इसे पल लेने के लिए अफसोस नहीं करता, यह मुझे व्यापार रणनीति विकसित करने में मदद करता है विदेशी मुद्रा परीक्षक के साथ यह बहुत तेज़ है व्यापार सीखना मैं हर महीने इस बारे में एक महीने के लिए अभ्यास करने के लिए उपयोग कर रहा हूं, और यह उपकरण मैंने अपने एफएक्स व्यापार कैरियर में खरीदा है सबसे अच्छी चीज है, खासतौर पर मेरी रणनीति के लिए, खासतौर पर मेरी रणनीति के लिए चार्ट तैयार करने में कुछ समय लगा, लेकिन यह संभवतः प्रयास के लायक है, आप शायद यह हर समय सुनते हैं, लेकिन मैं ईमानदारी से यह चाहता हूं कि यह पहली चीज है जिसे मैं खरीदा था, क्योंकि यह मेरे लिए सड़क के नीचे बहुत अंतर था। एक अति उत्कृष्ट कार्यक्रम मुझे मूल्य कार्रवाई पर पौराणिक कथा बनाते हैं प्यार करता हूँ, हमें ऐसे व्यापारियों को ऐसी अद्भुत मदद देने के लिए धन्यवाद, जिन्हें तेजी से सीखने की ज़रूरत है, मैं रोज़ों की तरह इसे रोज़ाना पसंद करता हूं, अधिकांश दिनों के लिए मैं इसे कभी-कभी आराम प्राप्त करने के लिए उपयोग भी करता हूं हर समय की संभावना तय करने में बहुत मदद मिलती है धन्यवाद। फिर से विदेशी मुद्रा परीक्षक ने मुझे अपने व्यापार के परिणामों में सुधार करने में बहुत मदद की है मैं व्यापारिक रणनीतियों के चयन और परीक्षण में ज्यादा विश्वास रखता हूं मुझे नए व्यापारिक विचारों की जांच करने के लिए एक उत्कृष्ट संभावना भी मिली है जल्दी और गुणात्मक रूप से। 16 अप्रैल को मैंने आखिरकार इसके बारे में सोचने की लंबी अवधि के बाद विदेशी मुद्रा परीक्षक कार्यक्रम खरीदा था अब, 4 महीने बाद, मैंने इस कार्यक्रम की मदद से अपनी खुद की ट्रेडिंग रणनीति बनाई है, जो मुझे एक बहुत-बहुत - विदेशी मुद्रा बाजार पर खराब आयी मैं परीक्षण के दौरान लगातार सुधार की जा रही नई रणनीतियों का परीक्षण कर रहा हूं जो इस अद्भुत कार्यक्रम के सभी डेवलपर्स के लिए धन्यवाद। विदेशी मुद्रा परीक्षक निश्चित रूप से किसी को काम करने के लिए सबसे अच्छा प्रोग्राम है मौलिक रणनीति विदेशी मुद्रा परीक्षक के साथ काम करने की लंबी अवधि के बाद मुझे एक वास्तविक चार्ट पर आंदोलनों का अनुमान लगाने की क्षमता प्राप्त हुई, साथ ही, विदेशी मुद्रा परीक्षक ने मुझे निराशाजनक रणनीतियों का खारिज करने और अपने काम करने वालों को बेहतर बनाने में मदद की। मुझे यह कहना है कि यह एक महान उपकरण है, हालांकि मैं केवल परीक्षण संस्करण का प्रदर्शन कर रहा हूं, मुझे खुशी है कि मैंने इसे पाया है अब तक मुझे कुछ भी नहीं मिला, जैसा कि दरवाजे में आने के लिए केवल उच्च मासिक शुल्क की आवश्यकता नहीं है, या इतनी अधिक जटिल है कि आपको लगता है कि आपको अपना पहला कदम उठाने के लिए प्रोग्रामर बनने की ज़रूरत है, यह किसी को दर्द रहित तरीके से, अपने सिद्धांतों और रणनीतियों को प्रशिक्षित करने और पूरी रात लंदन सत्र के दौरान जंजीर न किए जाने या इतने थके हुए होने की अनुमति देता है और बाद में हरा दिया कि न्यूयॉर्क सत्र को आपके चेहरे में मुक्केबाज श्वास के साथ नौ दौर की तरह महसूस हो रहा है और पढ़ें। 2008 के बाद से यह लंबे समय से रहा है, कि मैं विदेशी मुद्रा पर रहा हूं और कई बार मैंने कई बार इसे छोड़ दिया है लंबे समय तक, सिर्फ इसलिए कि मेरे परिणाम बहुत ज्यादा वांछित थे - लाभ-हानि शून्य निशान के आसपास कताई थी, मैंने शरद ऋतु 2013 में विदेशी मुद्रा परीक्षक खरीदा था, मैं इसे इस्तेमाल करना शुरू कर दिया था और मेरी ट्रेडिंग रणनीति तैयार करने के लिए इस कार्यक्रम से एक के परिणाम देखने की अनुमति मिलती है। बहुत जल्दी विचार, और शिक्षा आयन की प्रक्रिया बहुत तेज अनुभव होती है और छठे इंद्रिय संचित होते हैं जो कि किसी भी किताब या सैद्धांतिक पढ़ाई की सहायता से प्राप्त नहीं किया जा सकता था अंततः मेरी 2013 के अंत में बनाया गया था और उस समय से मैं लाभप्रद और स्थिरता में व्यापार करता हूं, मैं इस कार्यक्रम को एक के रूप में मानता हूं मेरी शिक्षा में सबसे अधिक लाभकारी निवेश का अधिक पढ़ें। मुद्रा व्यापार करना सबसे जटिल तरीके से एक है विदेशी मुद्रा बाजार में सफल होने के लिए, एक व्यापारी को निम्न 3 शाखाएं विकसित करने की आवश्यकता होती है। मनी प्रबंधन। यदि आपका विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण इसमें शामिल नहीं है इन महत्वपूर्ण चरणों में से कम से कम एक, आप निश्चित रूप से दीर्घ अवधि में खो जाएंगे हमारे व्यापार सिम्युलेटर लोगों को इन सभी क्षेत्रों में अपने ज्ञान और कौशल को सुधारने की अनुमति देता है। मनोवैज्ञानिक विकास के मामले में, मनुष्य ने व्यापार को समायोजित करने के लिए अनुकूलित नहीं किया है दूसरे शब्दों में , हम सभी ही बहुत ही शुरुआती व्यापारी हैं, क्योंकि हमारे डीएनए में इसके बारे में प्रभावी ढंग से जाने के लिए आवश्यक विशेषताएं नहीं हैं, यहां तक ​​कि अगर आपने सभी जानकारियों को सीखा है सिद्धांत में बाजार के घडे, आप अपने दिमाग और भावनाओं को नियंत्रित करने के लिए एक मजबूत क्षमता के बिना व्यापार के लिए तैयार नहीं होंगे, वास्तव में इस क्षेत्र को संभालने का एकमात्र तरीका है एक विदेशी मुद्रा सिम्युलेटर का उपयोग करना व्यापार अनुकार डेमो और वास्तविक से बेहतर तरीका है खातों के साथ डेमो अकाउंट्स के लिए, आपको उम्र के लिए अच्छे ट्रेडों को खोलने के लिए इंतजार करना होगा जीवित खातों के साथ, आपको वास्तविक बाजार के लिए एक अनुभव मिलेगा, लेकिन क्योंकि आप अपनी भावनाओं को महारत हासिल नहीं कर सकते हैं, आप व्यापार को अनियमित रूप से रखेंगे और अपना खाता खो देंगे बहुत तेजी से जमा करें हमारे व्यापार सिम्युलेटर के साथ, व्यापारियों को एक रोमांचक माहौल में रहने का मौका मिलता है जहां उन्हें नहीं पता कि बाजार कैसे चल रहा है जैसा कि एक लाइव खाता है, उसी समय, व्यापारियों को यह जानकारी मिल सकती है कि तुरंत सूचनाएं न तो डेमो खाते और न ही लाइव अकाउंट्स की पेशकश की सुविधा, संक्षेप में, हमारा बैकटास्टिंग सॉफ्टवेयर आपको अपने मार्केट विश्लेषण टूल की आपूर्ति करेगा जो आपको अपने असंगत प्रकृति को निपटा जाना है। विधि व्यापार रणनीतियों का प्रचुरता इंटरनेट पर उपलब्ध है यह गलत धारणा बनाता है कि आपके पास जो भी चीज है उसकी ज़रूरत है हालांकि, यदि आप उपयुक्त विदेशी मुद्रा व्यापार सिम्युलेटर की कोशिश करते हैं, तो आप तुरंत पता चल जाएंगे कि यह एक बड़ा झूठ है, इन तथाकथित लाभदायक रणनीतियों के विशाल बहुमत हैं जो ब्लॉगर्स और छद्म - ट्रेडर्स को बढ़ावा देने से आपको कुछ फायदेमंद व्यापार मिल सकते हैं, लेकिन अंततः वे आपकी जमा राशि में एक महत्वपूर्ण गिरावट बनाएंगे, जबकि आप सीख रहे हैं कि विदेशी मुद्रा व्यापार की जटिल दुनिया को नेविगेट कैसे करना है, सबसे महत्वपूर्ण नियम यह है कि डॉन टी भी भरोसा नहीं कर रहा है। दूसरों को क्या कहना है, इसके लिए भी खुला है, आप अपने 3 सबसे शक्तिशाली परिसंपत्तियों, समय, धन और आत्मसम्मान के साथ समझौता करने का जोखिम उठाते हैं यदि आप संदिग्ध स्रोतों की रणनीतियों का बैकअप नहीं लेना चुनते हैं, तो अंततः आप उन सभी पैसे को खो देंगे जो आपने व्यापार के लिए सहेजे हैं। विदेशी मुद्रा बैकअप सॉफ्टवेयर के एक फार्म के बिना, आप सैकड़ों या यहां तक ​​कि हजारों घंटे भी विदेशी मुद्रा बाजार के बारे में सीखेंगे बिना कोई सकारात्मक परिणाम दिए बिना, इसके साथ टी विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण सॉफ्टवेयर, आप निराश और निराश हो जाएगा क्या सामान्य लोग इस व्यर्थ काम पर अपना समय, पैसा और प्रयास खर्च करना चाहते हैं वहाँ सिर्फ 2 संभावनाएं आपके लिए उपलब्ध हैं अब या तो विफलता के मार्ग का चयन करें या शायद क्या है अस्तित्व में सबसे अच्छा व्यापार सिम्युलेटर और कुछ भी खोने से बचें कोई भी गारंटी नहीं दे सकता कि आप हमारे व्यापार सिम्युलेटर के साथ व्यापार कैसे करना सीखेंगे, हालांकि यह सभी आपके काम नैतिक, समर्पण और अपने सीखने के तरीकों और व्यापारिक कार्यों के विश्लेषण की क्षमता पर निर्भर करता है यह इस पर निर्भर करता है कि आप सही निर्णय लेना और उनके साथ रहना। मनी प्रबंधन बहुत सारे स्मार्ट और अनुशासित व्यापारी हैं जो अभी भी विदेशी मुद्रा बाजार में सफल नहीं हो सकते हैं इसका कारण यह है कि उनके व्यापार में एक अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण स्तंभ की कमी है वे पूरी तरह से पैसे के महत्व को गलत तरीके से समझ में नहीं लेते हैं प्रबंधन मुद्रा व्यापार के लिए व्यापारियों को सख्त नियमों का पालन करने की आवश्यकता होती है कि वे एक व्यापार में कितना खर्च कर सकते हैं और कितने ट्रेडों वे प्रति माह खो सकते हैं यदि आप इन नियत नियमों की उपेक्षा करते हैं, या यदि आप उन पर पर्याप्त ध्यान नहीं देते हैं, तो आप अपने व्यापार को व्यावसायिक स्तर पर कभी नहीं लेंगे जो एक अद्भुत कारोबारी फैसले ले सकते हैं, पूरी तरह से अपनी भावनाओं का प्रभार बना सकते हैं। और अधिक से अधिक व्यापारों को जीतते हैं लेकिन इस सफलता के सभी एक व्यापार के साथ बेकार हो सकते हैं, जहां खोला गया था, जहां व्यापारी पैसे प्रबंधन के बुनियादी सिद्धांतों से चिपक नहीं उठा था, हालांकि, बैकस्टेस्टिंग, व्यापारियों को इन सिद्धांतों के अपने ज्ञान का निर्माण करने की अनुमति देता है संक्षेप में, विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर के बिना विशेष रूप से व्यापार सिम्युलेटर के बिना असंभव है विदेशी मुद्रा परीक्षक 3 की मदद से आज अपने पैसे प्रबंधन कौशल को तेज करना शुरू करें, सबसे अच्छा व्यापार सिम्युलेटर किसी को मिल सकता है। अपने गलतियाँ सुधारें विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में प्रभावी सीखने में आपकी गलतियों को सुधारने का अवसर शामिल है अधिकांश व्यापारियों यह समझ में नहीं आ रहा है कि डेमो और लाइव खातों का उपयोग करके विदेशी मुद्रा सीखना व्यावहारिक रूप से असंभव है डेमो खाते आपको आगे सीखने का मौका देते हैं एक्स ट्रेडिंग यदि आपके पास दर्जनों वर्षों से आगे है, और लाइव खाते आपके लिए अपनी गलतियों को ठीक करना असंभव बनाते हैं आप पहले से ही व्यापार या ट्रेडों की श्रेणी खो चुके हैं, और विदेशी मुद्रा विश्लेषण आपको भविष्य में एक ही गलती से बचने में मदद करेगा, लेकिन आप बस पिछले विदेशी मुद्रा सिमुलेटरों को बदल नहीं सकते हैं, बदले में, आपको समय-समय पर वापस ले जा सकते हैं ताकि आप अपनी गलतियों को सही ढंग से सही कर सकें, आप जितनी बार अपनी रणनीति को वापस कर सकते हैं, आपको यह आश्चर्यजनक विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण सॉफ्टवेयर आपको बिना अपनी गलतियों को ठीक करने में मदद करेगा आपके असली पैसे को प्रभावित करना.विस्तारित आंकड़े न केवल आप अपनी गलतियों को ठीक कर सकते हैं, लेकिन आप अपने विदेशी मुद्रा व्यापार प्रशिक्षण को अधिक आंकड़ों का उपयोग करके एक उच्च स्तर पर ले जा सकते हैं हमारे व्यापार सिम्युलेटर में आपके व्यापार के प्रदर्शन का मूल्यांकन करने के लिए कई अंतर्निहित मानदंड हैं विदेशी मुद्रा परीक्षक बैकस्टेस्टिंग सॉफ्टवेयर के साथ, अब अंधेरे में बाजार को अनुकरण करने की कोई आवश्यकता नहीं है, सभी आवश्यक घटक नेट और सकल लाभ, अधिकतम लाभ और हानि व्यापार, अधिकतम ड्रॉडाउन और अन्य मूल्य समयसीमा में अपने विदेशी मुद्रा मुद्रा व्यापार में सुधार लाएंगे। इंस्टॉल करने के लिए विदेशी मुद्रा परीक्षक की स्थापना कैसे करें 3. आप यहाँ विदेशी मुद्रा परीक्षक कैसे स्थापित करें पर विस्तृत निर्देश पढ़ सकते हैं.अगर आप हमारे विदेशी मुद्रा परीक्षक सॉफ्टवेयर से संतुष्ट नहीं हैं तो शायद ही कभी मामला है, यह निम्न प्रक्रिया को पूरा करके इसे अनइंस्टॉल करना आसान है स्टार्ट मेनू सभी प्रोग्राम फ़ॉरेक्स परीक्षक अनइंस्टालरी विदेशी मुद्रा परीक्षक। विदेशी मुद्रा परीक्षक एक ऐसा सॉफ्टवेयर है जो विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार का उदहारण करता है, ताकि आप सीख सकें कि आप लाभप्रद व्यापार कैसे कर सकते हैं, निर्माण कर सकते हैं मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रेडिंग के लिए अपनी रणनीति को परिष्कृत करें। सॉफ्टवेयर को एमटी 4 खातों के बीच कॉपी करने के लिए सभी ब्रोकरों का समर्थन करता है, लॉट रिस्क मैनेजमेंट, फ़िल्टरिंग ट्रेड्स और रिवर्स ट्रेडिंग, लाइफटाइम सपोर्ट जैसे बहुत सारे फीचर्स हैं। हम आपको बुद्धिमान मनी मैनेजर्स बनने में मदद करेंगे आप अभिजात वर्ग समूह में प्रवेश करते हैं जो वास्तव में मुद्रा ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा बनाती है। सॉफ्टवेयर जो कि एक जोखिम वाले जोखिम प्रबंधन कैलकुलेटर के साथ एक दूसरे के अंश में खुलता है पूर्वनिर्धारित बंद हानि सेट करें तत्काल प्रविष्टियों के लिए लाभ मूल्य ले लो विदेशी मुद्रा परीक्षक और एमटी 4 के साथ संगत

No comments:

Post a Comment